शर्मनाक: बिहार के दरभंगा में 65 साल के मौलवी ने किया 8 साल की मासूम का रेप, गिरफ्तार

शर्मनाक: बिहार के दरभंगा में 65 साल के मौलवी ने किया 8 साल की मासूम का रेप, गिरफ्तार

देश भर में मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यह स्थिति तब है जब रेप की घटनाओं पर फांसी की सजा दिए जाने के अध्‍यादेश पर मुहर लग चुकी है। बावजूद इसके अपराधियों में किसी भी प्रकार का खौफ देखने को नहीं मिल रहा है। ताजा मामला बिहार के दरभंगा में देखने को मिला है, जहां 65 साल के एक मौलाना पर 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मौलाना हर रोज बच्ची के घर ट्यूशन पढ़ाने आता था। मंगलवार की रात वह ट्यूशन पढ़ाने आया और बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप किया। परिजन बच्ची को इलाज के लिए पीएचसी ले गए। जहां से उसे डीएमसीएच रेफर किया गया। बच्ची की हालत नाजुक है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मौलवी की पहचान हाफिज मुजीबुर रहमान के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला दरभंगा जिले के हायाघाट पुलिस थाने के अंतर्गत एक गांव का है। पुलिस के मुताबिक, रहमान पीड़िता को उसके घर पर पढ़ाने जाता था। मंगलवार को उसने लड़की को चॉकलेट का लालच देकर ट्युइशन के दौरान ही कथित रूप से रेप किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां दौड़ी आई और देखा कि रहमान जबर्दस्ती बच्ची का मुंह बंद करने की कोशिश कर रहा है।

जिसके बाद आरोपी मौलाना उसे धक्का देकर बाहर भाग गया। हायाघाट एसएचओ दिलीप कुमार पाठक ने कहा, ‘पीड़िता के निजी अंगों से खून आ रहा था। पहले उसे हायाघाट पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया और बाद में बच्ची को डीएमसीएच में इलाज के लिए भेजा गया। एसएचओ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट की धारा 4 और 6 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

Courtesy: jantakareporter

Categories: Crime