संन्यास नहीं इस वजह से धोनी ने अंपायर से ली थी गेंद, कोच ने खोला राज

संन्यास नहीं इस वजह से धोनी ने अंपायर से ली थी गेंद, कोच ने खोला राज

इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने अंपायर से गेंद मांग ली. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास को लेकर कयास लगाए जाने लगे. बुधवार को पूरे दिन चर्चा रही कि क्या धोनी अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह रहे हैं..?

आखिरकार टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने इस राज से पर्दा हटाया. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘दरअसल, एमएस (धोनी) भरत अरुण ( गेंदबाजी कोच) को गेंद दिखाना चाहते थे कि मैच के बाद गेंद की स्थिति कैसी है, और उस हालात के बारे में चर्चा करना चाहते थे.’

शास्त्री ने धोनी के संन्यास की अटकलों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा, ‘ये सब पूरी तरह से बकवास है. धोनी कहीं नहीं जा रहे हैं. वह तो बस अरुण को गेंद दिखाना चाहते थे.’

जो रूट की नाबाद शतकीय पारी और कप्तान इयोन मॉर्गन (नाबाद 88) के साथ 186 रन की अटूट साझेदारी के बूते इंग्लैंड ने हेडिंग्ले वनडे में भारत को आठ विकेट से हराकर मैच और सीरीज (2-1) अपने नाम कर ली.

इसके बाद ड्रेसिंग रूम लौटते महेंद्र सिंह धोनी को अंपायर से मैच बॉल लेते देखा गया. फिर क्या था उनके प्रशंसकों को ऐसा लगा कि इस हार से निराश धोनी कोई बड़ा कदम उठाने वाले हैं.

Courtesy: /aajtak

Categories: Sports