फिर दिखे राहुल के संस्कारः पीएम मोदी को गले लगाकर कहीं भावुक कर देने वाली बातें, जानिये क्या कहा

फिर दिखे राहुल के संस्कारः पीएम मोदी को गले लगाकर कहीं भावुक कर देने वाली बातें, जानिये क्या कहा

नई दिल्ली – लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लेकर मेरे दिल में कोई गुस्सा नहीं है। इस दौरान राहुल ने कहा कि आपके (पीएम मोदी के) अंदर का जो प्यार है उसे मैं बाहर निकालूंगा। राहुन ने कहा कि भले ही भाजपा मुझे कुछ भी कहे, लेकिन उनके खिलाफ मेरे दिल में कोई भी दुर्भावना नहीं है।

दिया भावुक करने वाला संदेश

पीएम मोदी को गले लगाने के दौरान राहुल गांधी ने भावुक करने वाला संदेश दिया, उन्होंने कहा कि मैं दिल से कहता हूं मैं प्रधानमंत्री, बीजेपी और आरएसएस का दिल से आभारी हूं कि इन्होंने मुझे कांग्रेस का, हिंदुस्तानी होने का, हिंदू होने का मतलब सिखाया, और मैं इसके लिये अंदर से धन्यवाद करना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों को अंदर मेरे लिये नफरत है, आप मुजे पप्पू और बहुत गालियां देकर बुला सकते हैं लेकिन मेरे अंदर आपके लिये नफरत नही है। आपके अंदर मेरे लिये नफरत है और इसे मैं प्यार से आपके अंदर से निकालूंगा।

राहुल ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि जहां भी देखो कहीं न कहीं किसी न किसी हिंदुस्तानी को मारा-पीटा जा रहा है, कुचला जा रहा है और प्रधानमंत्री एक शब्द भी नहीं कहते। जब भी किसी को मारा जाता है, दबाया जाता है कुचला जाता है तो वो अंबेडकर जी के संविधान पर और इस सदन पर हमला होता है। जब आपके मंत्री संविधान को बदलने की बात करते हैं तो वो पूरे हिंदुस्तान पर हमला करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश में दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है। इनको मारा-पीटा जा रहा है लेकिन प्रधानमंत्री के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता उल्टा उनके मंत्री जाकर आरोपियों के गले में हार डालते हैं।

Courtesy: nationalspeak

Categories: India

Related Articles