अलका ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा ‘यह आदमी हिन्दू-मुस्लिम,-मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-सेना, से ऊपर नही उठेगा।

अलका ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा ‘यह आदमी हिन्दू-मुस्लिम,-मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-सेना, से ऊपर नही उठेगा।

नई दिल्ली – मोदी सरकार के खिलाफ शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव लाया गया जिस पर दिन भर चर्चा चली और शाम को पीएम मोदी ने लोकसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में सेना के जवानों का जिक्र करना नहीं भूले, उन्होंने कहा कि सदन में सेना पर टिप्पणी की गई है इससे जवानों को सदमा लगा है। पीएम मोदी द्वारा सेना का जिक्र करने पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने हमला बोल दिया है।

आम आदमी पार्टी की तेजतर्रार नेता अलका लांबा ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह आदमी हिन्दू-मुस्लिम, -मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-सेना, से ऊपर नही उठेगा। अलका ने कहा कि सेना का नाम लेकर फिर खेल गया ये आदमी,कुछ शर्म करो , गालियाँ तो तुम्हें पड़ेगी ही। किसी ने आज सदन में सर्जिकल स्ट्राइक का नाम भी नही लिया, चोर की सफ़ेद दाढ़ी में तिनका।

अलका ने कहा कि सदन में एक विपक्ष (कांग्रेस) नही अनेक विपक्ष हैं (और भी दल हैं), जिन्होंने आज BJP/ मोदी सरकार से प्रश्न किये, पर साहेब (मोदी ) तो केवल कांग्रेस पर ही हमला बोल कर बच सकते हैं, क्योंकि राजनाथ सिंह जी ने जैसे कहा 1984 में #Moblynching हमारे समय में होने वाली #Moblynching से कहीं बड़ी थी।

उन्होंने इससे पहले देशवासियों से अपील की थी कि मेरी तरहा आप भी साहेब का पूरा भाषण सुनियेगा, भाषण के अंत में देखते है की क्या विपक्ष द्वारा पूछे गए प्रश्नों के या फिर लगाये गए आरोपों का जवाब देते हैं या फिर बस हर बार की तरह इधर उधर की बात कर निकल लेंगें यह बिना बताये की “तेरी रहनुमाई में देश क्यों लुटा”?

Courtesy: nationalspeak.

Categories: India

Related Articles