तेजस्वी यादव ने की राहुल गांधी के भाषण की तारीफ, बोले-‘निशाना सही जगह लगाया’

तेजस्वी यादव ने की राहुल गांधी के भाषण की तारीफ, बोले-‘निशाना सही जगह लगाया’

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस और चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

 

बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर हमला बोलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अचानक पीएम मोदी को गले लगा लिया। जिसे देखकर सभी हैरान हो गए, इसके बाद सदन ठहाकों और तालियों से गूंज उठा। पीएम मोदी के गले लगते हुए राहुल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गले लगाने वाले वीडियो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष का आंख मारने वाला वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद #JaduKiJhappi बेहद तेज़ी से ट्रेंड हो रहा है। राहुल गांधी के आंख मारने पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसे सही जगह पर निशाना बताया है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी की आंख मारने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, मेरे दोस्त, वह आंख सही जगह मारी है। जहां पर दुखे वहां तेजी से प्रहार किया। उनके झूठों के पुलिंदों का कच्चा-चिट्ठा खोलने और एक अद्भुत भाषण के लिए बहुत-बहुत बधाई।

बता दें कि, अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला। सरकार पर जमकर हमला बोलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अचानक पीएम मोदी को गले लगा लिया। जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। वहीं, इसके तुरंत बाद पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी से हाथ मिलाया।

 

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: Politics