मीरा राजपूत की तस्वीर पर जाह्नवी कपूर ने किया ऐसा कमेंट की सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

मीरा राजपूत की तस्वीर पर जाह्नवी कपूर ने किया ऐसा कमेंट की सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ हिट साबित हुई है। इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। बता दें कि दर्शक इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान खट्टर की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इसी बीच, रविवार (29 जुलाई) को जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेता शाहिद कपूर की पत्‍नी मीरा राजपूत की तस्वीर पर एक ऐसा कमेंट किया जो कुछ ही मिन्टों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपनी एक तस्वीर के साथ ‘वन प्लस’ फोन का ब्रांड प्रमोशन करते हुए लिखा, “अपना वनप्लस 6 सिल्क व्हाइट इस्तेमाल करने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं! मैं शब्दों में समझा नहीं सकती कि यह कितना बेहतरीन दिखता है और हाथों में रेशमी सा लगता है। उनकी लेटस्ट जानकारी के लिए वनप्लस इंडिया को फॉलो करिए।’

https://www.instagram.com/p/BlxrVyVFAwd/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

बता दें कि मीरा के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। लेकिन, मीरा एक कमेंट से हैरान थीं जो मीरा के देवर इशान खट्टर के सह-कलाकार जाह्नवी की आई थी। जाह्नवी कपूर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे तुम्हे यह बताते हुए अच्छा नहीं लग रहा है कि इस तस्वीर में आपके फोन को कोई नहीं देख रहा है।’ वहीं जाह्नवी के इस कमेंट पर मीरा ने लिखा ‘तुम्हारा कमेंट हमेशा पॉइंट पर रहता है।’

बता दें कि, जाह्नवी के इस कमेंट पर उनके कई फैंस से भी अपनी प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, “आपका कमेंट हमेशा बिंदु पर रहता है।” वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा, ‘बिल्कुल सही’।

 

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: Entertainment

Related Articles