नहीं लगेगी फिल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज पर रोक, SC ने खारिज की याचिका

नहीं लगेगी फिल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज पर रोक, SC ने खारिज की याचिका

नई दिल्ली: अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की फ़िल्म ‘फन्ने खां’ की रिलीज पर रोक लगाने मामले में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल इंकार कर दिया है. कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग कर रहे पूजा फिल्म्स के मालिक वासु भगनानी की याचिका खारिज की.

निर्माता सुपर कैसेट्स की तरफ से बताया गया कि मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई लंबित है. हाई कोर्ट ने फिलहाल रिलीज न रोकने का आदेश दिया हुआ है. वासु भगनानी का दावा है कि उन्होंने फिल्म के वितरण अधिकार के लिए सह निर्माता प्रेरणा अरोड़ा को साढ़े 8 करोड़ रुपए दिए और प्रेरणा ने बाद में खुद को फ़िल्म से अलग कर लिया. अब मुख्य निर्माता भूषण कुमार उनके और प्रेरणा के बीच हुए समझौते को नहीं मान रहे हैं.

‘फन्ने खां’ डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है. यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा सह-निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, दिव्या दत्ता और राजकुमार राव जैसे सितारे भी हैं. फिल्म इसी शुक्रवार 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

खास है ये ‘फन्ने खां’

फिल्म में अनिल कपूर एक पिता के किरदार में जो अपनी बेटी को सिंगर बनाना चाहता है. वहीं, अनिल की बेटी ऐश्वर्या के किरदार ‘बेबी सिंह’ के जैसी रॉकस्टार बनना चाहती है. असफलता से सफलता के दौर के सफर की कहानी है. ट्रेलर में उस पिता के संघर्ष को भी दिखाया गया है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है

 

 

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment