बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- हमारी जो लड़कियां गई हैं उनको लाओ नहीं तो तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी

बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- हमारी जो लड़कियां गई हैं उनको लाओ नहीं तो तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने इस बार लव जिहाद को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा करने वालों की बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी, क्योंकि तुमने गलत धर्म परिवर्तन किया है।

 

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक बुधवार (1 अगस्त) को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि, ‘हमारी जो लड़कियां गई हैं, लव जिहाद का लोभ देकर ले गए हो उसके लिए टाइम दूंगा या उनको लाओ नहीं तो फिर 10 गईं हैं तो 20, 20 गई हैं तो 40 और 40 गई हैं तो 80, फिर तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी क्योंकि तुमने गलत धर्म परिवर्तन किया है।’

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि, ‘भगवान श्री राम तो मर्यादा में रहे, कृष्‍ण भगवान ने सारी मर्यादाएं तोड़कर धर्मयुद्ध किया और धर्म की स्‍थापना की। जरासंध कैसे मरेगा, दुर्योधन कैसे मरेगा। इसके लिए चाल, छद्म और संघर्ष भी करना पड़ेगा तो हम करेंगे।’

 

 

बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने गोरक्षा को लेकर भी बड़ा बयान दिया था और गाय की हत्या को आतंकवाद से बड़ा बताया था। जयपुर में संवाददाताओं से बात करते हुए बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा था कि आतंकवादी 2-5 लोगों को मारते हैं लेकिन गोकशी से हजारों-लाखों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।

विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा था कि भारत एक ऐसा देश है जहां मां का आदर किया जाता है। गीता, धरती (जमीन), गाय, गंगा, तुलसी और जन्म देने वाली को देश में मां माना जाता है। देश में मां के साथ किसी प्रकार की छेडछाड या गुंडागर्दी को स्वीकार नहीं किया जायेगा, इसलिये यह आतंकवाद से भी बडा अपराध है। विधायक ने कहा कि गोहत्या से लोगों की भावनाएं भडकती है, जिससे कुछ घटनाएं होगी। अदालत को इसे स्वीकार करना चाहिए।

बता दें कि बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहें हैं। पहलू खान की मौत पर ज्ञान देव आहूजा ने कहा था कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, गौ—हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे।

 

Courtesy: jantakareporter.

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*