टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बोला भाजपा सरकार पर ज़ोरदार हमला, कहा ‘मैं बताती हूं क्या होता है राष्ट्रीय पाप’

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने बोला भाजपा सरकार पर ज़ोरदार हमला, कहा ‘मैं बताती हूं क्या होता है राष्ट्रीय पाप’

नई दिल्ली – असम के NRC ड्राफ्ट पर न्यूज चैनलों पर डिबेट जारी है, बता दें कि एनआरसी को लेकर सुप्रिम कोर्ट उन लोगों को बड़ी राहत प्रदान कर चुका है जिनके नाम एनआरसी की लिस्ट में नही हैं। सुप्रिम कोर्ट ने हाल ही  में कहा भी था कि ऐसे लोगों पर कोई दंडात्मक कार्रावाई नही होगी जिनका नाम एनआरसी की लिस्ट में नही है।

लेकिन उसके बावजूद मीडिया इस मुद्दे पर लगातार डिबेट करा रही है। इसी मुद्दे पर डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया है। दरअस्ल चैनल पर डिबेट के दौरान आरएसएस के नेता संगीत रागी ने कांग्रेस और CPM को घुसपैठ को लेकर कहा कि इन दोनों पार्टियों ने राष्ट्रीय पाप किया है।

आरएसएस नेता के ऐसा कहते ही डिबेट में मौजूद सपा के नेता और कांग्रेस की प्रवक्ता उन पर हमलावर हो गईं। सपा का प्रतिनिधित्व कर रहे हे अनुराग भदौरिया ने कहा कि, “जहां 70 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन चीन ने भारत का कब्जा कर लिया है, वहां प्रधानमंत्री जाते हैं और समझौते पर हस्ताक्षर करते हैं, ये राष्ट्रीय पाप है”

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि, “राष्ट्रीय पाप क्या होता है मैं बताती हूं, कि बगैर न्यौते के जब आप पाकिस्तान चले जाते हैं ना वो राष्ट्रीय पाप होता है, जब हफीद सईद को वेद प्रताप वैदिक से गले लगाते हैं वो राष्ट्रीय पाप होता है, राष्ट्रीय पाप ये होता है जब डोकलाम में चीन की आर्मी आ जाती है और हम कोई कार्रवाई नहीं करते, फिर भी हम देश को बरगला रहे हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि राष्ट्रीय पाप ये होता है कि अगर हम आंकड़े देखें तो 2013 में हमने 5234 लोगों को वापस बांग्लादेश भेजा ये 56 इंच की सरकार ने 51 लोगों को 2017 में बांग्लादेश भेजा, ये जो बात करते हैं राष्ट्रीय पाप तो, सही मायने में ये होता है राष्ट्रीय पाप, जहां आप लोग बात कुछ करते हैं, काम कुछ और करते हैं।”

 

Courtesy: nationalspeak

Categories: India

Related Articles