अमित शाह का डंके की चोट पर विरोध करने वाली नेहा इस पार्टी के टिकट पर यहाँ से लड़ेंगी चुनाव, जीत पक्की है

अमित शाह का डंके की चोट पर विरोध करने वाली नेहा इस पार्टी के टिकट पर यहाँ से लड़ेंगी चुनाव, जीत पक्की है

बीते दिनों भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इलाहाबाद में काला झंडा दिखाया गया था. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया कि अमित शाह को काला झंडा दो लड़कियों ने दिखाया था.हालाँकि इस वीडियो में यह भी देखा गया कि किस तरह इन लड़कियों के साथ बर्ताव किया. महज़ विरोध जताने की वजह से इन लड़कियों के साथ बेहद गलत व्यवहार किया गया और उनके खिलाफ विभिन्न मामलों को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

बहरहाल, सोशल मीडिया पर इन लड़कियों की खूब तारीफ की गई. जनता ने इस तानाशाही और साम्प्रादायिकता का विरोध माना और प्रदर्शनकारियों की खूब सराहना की गई.विरोध करने वाली लड़कियों में सबसे आगे थी नेहा यादव. फिलहाल नेहा की रिहाई हो गई है लेकिन अब वह एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं. माना जा रहा है कि नेहद यादव चुनाव लड़ने जा रही है।.उनका चुनाव लड़ना करीब करीब तय माना जा रहा है. बता दें कि जेल से रिहाई के वक़्त नेहा का स्वागत किया गया था और उन्हें जेल से लेने पूरा काफिला जेल के बाहर इकट्ठा हो गया था. नेहा की लोकप्रियता को देखते हुए अब वह चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

आपको बता दें कि नेहा यादव इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष के चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. उनके पोस्टर भी अब दीवारों पर दिखाई देने लगे हैं.बताया जा रहा है कि समाजवादी छात्र सभा की तरफ से नेहा यादव इस चुनाव में उतरेंगी. अगर ऐसा होता है और वह चुनाव जीत जाती हैं तो वह ऋचा सिंह के बाद इलाहाबाद युनिवर्सिटी के छात्रसंघ की दूसरी महिला अध्यक्ष होंगी. फिलहाल सपा ने भी उनको जेताने की पूरी तैयारी कर ली है और सपा कार्यकर्ताओं में भी काफी जोश नज़र आ रहा है.

 

Courtesy: theakhbaar

Categories: India

Related Articles