डीएमके चीफ करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक, अस्पताल के बाहर समर्थक उमड़े

डीएमके चीफ करुणानिधि की हालत बेहद नाजुक, अस्पताल के बाहर समर्थक उमड़े

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अगले 24 घंटे उनके लिए महत्वपूर्ण हैं।

करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने की खबर आते ही अस्पताल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी करुणानिधि का हालचाल जानने चेन्नई में कावेरी अस्पताल पहुंचे और एमके स्टालिन तथा परिजनों से मुलाकात की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबित, कावेरी अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि करुणानिधि की स्थिति अभी भी गंभीर है। करुणानिधि 29 जुलाई से इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है।

 

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वराज ने बुलेटिन में कहा कि उम्र संबंधी बीमारियों को देखते हुए उनके अंग काम करते रहें, यह बरकरार रख पाना चुनौती बना हुआ है। उनकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है और ऐक्टिव मेडिकल सपॉर्ट के साथ उनका इलाज चल रहा है। इलाज का उन पर कितना असर होता है, इस पर बहुत कुछ निर्भर करेगा।

 

5 बार मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा मुलाकात कर चुके हैं।

मंगलवार सुबह करुणानिधि की बेटी कनिमोड़ी अपने पिता को देखने फिर अस्पताल पहुंचीं. उन्होंने सोमवार को डीएमके प्रमुख की तबीयत फिर बिगड़ने की खबर मिलने के बाद से अस्पताल के बाहर जुटे डीएमके कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों से भी मुलाकात की.

Categories: India

Related Articles