भाजपा के पूर्वाध्यक्ष नितिन गडकरी ने किया राहुल गाँधी का समर्थन, पार्टी में अफरा-तफरी, पढ़ें

भाजपा के पूर्वाध्यक्ष नितिन गडकरी ने किया राहुल गाँधी का समर्थन, पार्टी में अफरा-तफरी, पढ़ें

साल 2014 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने से पहले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित किए गए नरेंद्र मोदी ने अपने हर भाषणों में कांग्रेस पर देश को बर्बाद करने के आरोप लगाए। इसके साथ ही उन्होंने जनता से यह वादा किया था कि अगर देश में बीजेपी की सरकार बनती है और वह प्रधानमंत्री पद पर सत्ता कायम करते हैं तो कांग्रेस के हाथों बर्बाद हो चुके इस देश को वह विकास के रास्ते पर ले कर जाएंगे।

1. पीएम मोदी ने किया था युवाओं को रोज़गार देने का वादा

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए अहम वादों में से एक था कि वह देश के युवाओं के लिए नए नए रोज़गार पैदा करेंगे। लेकिन आज देश का जो हाल है वह हम सबके सामने हैं। बेरोजगारी के इस दौर में देश के युवा बेहाल हो चुके हैं। नए रोजगार तो क्या आप लोगों से पुराने रोजगार भी छीन चुके हैं। बीजेपी द्वारा की गई नोटबंदी के दौरान देश के हजारों लोग नौकरियों से हाथ धो चुके हैं।

 

2. देश में छाया हुआ है बेरोज़गारी का दौर
अब युवाओं द्वारा बीजेपी के विरोध में लगातार यह मांग उठाई जा रही है कि पीएम मोदी अपने उस वादे को पूरा करें। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह देश के युवाओं के लिए ढाई करोड़ रोजगार पैदा करेंगे। अब इस मामले में बीजेपी के ही एक नेता ने प्रधानमंत्री मोदी के इस झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।

3. बीजेपी नेता ने कहा- नहीं हैं नौकरियां
दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हाल ही में ऐसा बयान दिया है जिससे वह विवादों में आ गए हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने गडकरी से एक सवाल पूछा था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि नौकरियों में आरक्षण तब दिया जा सकता है, जब देश में नौकरियां होंगी।

4. राहुल गाँधी ने कहा- कहाँ हैं नौकरियां
इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए नितिन गडकरी के इस बयान पर तंज कसा है राहुल ने ट्वीट कर उनसे पूछा है कि गडकरी जी ने बिल्कुल सही कहा है, हर भारतीय भी यही सवाल पूछ रहा है कि नौकरियां कहां हैं ?

 

Courtesy: theakhbaar

Categories: India

Related Articles