VIDEO: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, बोले- जवाहर लाल नेहरू ‘पंडित’ नहीं थे, खाते थे गाय और सुअर का मांस

VIDEO: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, बोले- जवाहर लाल नेहरू ‘पंडित’ नहीं थे, खाते थे गाय और सुअर का मांस

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

बीजेपी विधायक ने जवाहर लाल नेहरू के आगे पंडित शब्द लगाने पर आपत्ति जताई है। ज्ञानदेव आहूजा के मुताबिक, जवाहर लाल नेहरू पंडित नहीं थे। बीजेपी विधायक ने कहा कि जो व्यक्ति गाय और सूअर खाता हो वो पंडित कैसे होगा?

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर हमला बोला और कहा, ‘जवाहर लाल जी नेहरू पंडित नहीं थे, जो गाय का मांस खा जाए, जो सुअर का मांस खा जाए। सुअर मुसलमानों के लिए नापाक है गाय हमारे लिए पवित्र है। जो बाकी जीव-जानवरों को खा जाए, वो कभी पंडित नहीं थे, लेकिन उनके आगे ब्राह्मन को जोड़ा गया।’

 

बता दें कि बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहें हैं। पहलू खान की मौत पर ज्ञान देव आहूजा ने कहा था कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, गौ—हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे।

Courtesy: .jantakareporter

Categories: India

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*