गुजरात मॉडल में ऐसा भी होता है, सिविल अस्पताल में सफाई कर्मचारी ने लगाए मरीज को टांके, देखिए वीडियो

गुजरात मॉडल में ऐसा भी होता है, सिविल अस्पताल में सफाई कर्मचारी ने लगाए मरीज को टांके, देखिए वीडियो

गुजरात के भरुच जिले के सिविल अस्पताल की लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है। अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल हो रहें इस वीडियो में एक स्वीपर मरीज को टांके लगाते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद अस्‍पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर ने कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भरुच में रविवार रात एक एक्सीडेंट में एक युवक घायल हो गया था और उसे इलाज के लिए भरुच के सरकारी सिविल अस्पताल में लाया गया। अस्पताल में मरीज का इलाज एक स्वीपर ने किया। सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके मुताबिक अस्पताल का स्वीपर मरीज को टांके लगा रहा है।

 

वीडियो में दिख रहा है कि सफेद शर्ट पहने एक शख्स मरीज को टांके लगा रहा है, जो पेशे से स्वीपर है। रिपोर्ट के मुताबिक, जो सफाईकर्मी सवालों के घेरे में है उसकी पहचान बृजेश सोलंकी के रूप में हुई है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक इस बारे में जब रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर एसआर पटेल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और इसके पूरा होने के बाद हम अधिकारियों को जानकारी देंगे, इसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।’

&nbsp

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सफाईकर्मी का कहना है कि उसने डॉक्‍टर के कहने पर मरीज को टांके लगाए। उसका दावा है कि टांके लगाने से इनकार करने पर डॉक्‍टर ने उसे धमकाया, इसके चलते उसने ऐसा किया।

देखिए वीडियो :

Categories: India

Related Articles