VIDEO: पुलिसवालों से भिड़ा शख्स, बोला- ‘मेरे साले हैं CM शिवराज सिंह चौहान, तुम क्या समझते हो अपने आपको’

VIDEO: पुलिसवालों से भिड़ा शख्स, बोला- ‘मेरे साले हैं CM शिवराज सिंह चौहान, तुम क्या समझते हो अपने आपको’

मध्य प्रदेश में चुनाव आयोग के निर्देश पर गुरुवार(23 अगस्त) को पुलिस गाडियों में लगे अवैध हूटर की चेकिंग अभियान चलाने उतरी। लेकिन पहले दिन ही उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब एक शख्स खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जीजा बताने लगा। इतना ही नहीं इस दौरान शख्स ने ना सिर्फ पुलिसकर्मियों को दी धमकी दी बल्कि अपशब्द भी कहे।

दरअसल, गुरुवार को भोपाल में विधानसभा के नजदीक वाहन चेकिंग अभियान के दौरान गाडी के कागज मांगने पर एक शख्स पुलिसवालों से ही भिंड गया। इस दौरान शख्स के साथ मौजूद महिलाएं भी पुलिसवालों पर पॉवर की धौंस दिखानी शुरू कर दी। इस दौरान शख्स ने खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जीजा बताते हुए ना सिर्फ पुलिसकर्मियों को धमकी दी बल्कि अपशब्द भी कहे। काफी देर तक यह हंगामा चलता रहा।

मौके पर मौजूद पुलिस वालों और अन्य लोगों ने हंगमा कर रहे युवक का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक पुलिस वालों को हड़काते हुए कह रहा है कि, ‘मेरा साला है मुख्यमंत्री, तुम क्या समझते हो अपने आपको।’

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, काफी नोकझोंक के बाद पुलिस ने युवक पर बिना कार्रवाई के ही छोड़ दिया। अधिकारियों के मुताबिक पूरे मामले पर जांच बिठाई गई है। हंगामा करने वाले शख्स का नाम राजेंद्र सिंह चौहान है और ये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी से ये लोग जा रहे थे उसका नंबर MP 17B 8040 है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है।

हालांकि, इस पर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी बयान आ गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हंगामा कर रहे शख्स के दावे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहा, ‘ऐसा है कि मेरी करोड़ों बहने हैं मध्य प्रदेश में और मैं बहुत से लोगों का साला हूं। कानून अपना काम करेगा।’

Categories: India

Related Articles