नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी की खबर पर लगाई मुहर, बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी की खबर पर लगाई मुहर, बेबी बंप के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

साल 2002 में मिस इंडिया का ताज जीत चुकीं 37 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर पर मुहर लगा दी है। नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अभिनेता अंगद बेदी की कई तस्वीर को शेयर करते हुए इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया है।

नेहा धूपिया ने शुक्रवार(24 अगस्त) को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में नेहा धूपिया अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी भी हैं। नेहा धूपिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “नई शुरुआत हो रही है…हम तीन…सतनाम वाहे गुरु।”

https://www.instagram.com/p/Bm3LHxolDAA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि नेहा धूपिया ने अपनी उम्र से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी से पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। नेहा की शादी का खुलासा तब हुआ जब उन्‍होंने खुद शादी की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

दोनों के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन अंगद लगातार इन खबरों को नकारते आ रहे थे। नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं, अचानक आई उनकी शादी की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंगद से जब कभी नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया जाता था तो वह भड़क जाया करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, अंगद ने एक बार मीडिया से बात करते हुए कहा था कि नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी है। जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा। लेकिन अब इस जोड़ी ने अपनी इस खुशी को सबके साथ साझा किया है।

 

Courtesy: jantakareporter

Categories: Entertainment

Related Articles