राजस्थान : सत्ता और शराब के नशे में चूर BJP नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कार से रौंदा, 2 की मौत

राजस्थान : सत्ता और शराब के नशे में चूर BJP नेता के बेटे ने फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कार से रौंदा, 2 की मौत

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार की रात शराब के नशे में धुत बीजेपी नेता के बेटे ने अपनी लग्ज़री कार से फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को बुरी तरह से रौंद डाला। जिसमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा गांधी नगर रेलवे स्टेशन के करीब हुआ।

आरोपी ड्राइवर का नाम भारत भूषण मीणा है और वह करौली का रहने वाला है। भारत भूषण मीणा करौली जिले के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष बद्रीनारायण मीणा का बेटा है। बताया जा रहा है कि बद्रीनारायण मीणा सपोटरा विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हो सकते हैं।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी नशे की हातल में कार को तेज़ रफ्तार से चला रहा था, जिसके चलते उसने गाड़ी को फुटपाथ पर चढ़ा दिया। गाड़ी को बैक करने के चक्कर में उसने फुटपाथ पर सोए हुए लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपी भागने की फिराक़ में था लेकिन रात को वहां से गुज़र रहे दूध की सप्लाई करने वाले ट्रक के चालक और कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की गाड़ी पर भी राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के बैनर होर्डिंग लगे हुए हैं।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने इस हादसे के बाद बीजेपी पर हमला बोला है।

उन्होंने ट्विटर के ज़रिए कहा, “बीती रात राजधानी जयपुर में सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता के बेटे ने धुत नशे में लक्ज़री गाड़ी से फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को बुरी तरह रौंद डाला जिसमें दो की मौत हो गयी। सरकार सत्ता और शराब के नशे में धुत है इनके लिए आम आदमी के जान की कोई कीमत नहीं है”।

 

 

Courtesy: Boltaup

Categories: Crime

Related Articles