उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड.

उत्तर प्रदेश: B.Ed. के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला एडमिट कार्ड.

यूपी के डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय, फैजाबाद के एक छात्र को परीक्षा के लिए अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाला ऐडमिट कार्ड मिला है। छात्र ने इस संबंध में कॉलेज में शिकायत दर्ज कराई है।

B.Ed student

अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाले एडमिट कार्ड के साथ छात्र |तस्वीर साभार: ANI

फैजाबाद: उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक छात्र के परीक्षा वाले एडमिड कार्ड में अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी है। छात्र ने इस बारे में चिंता जाहिर करते कॉलेज प्रशासन को अवगत करा दिया है। वहीं कॉलेज प्रशासन ने भी इस बारे में सफाई दी है।

दरअसल विश्वविद्यालय से संबंधित रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय, गोंडा में बीएड की पढ़ाई कर रहे एक छात्र को एग्जाम का जो एडमिड कार्ड जारी किया गया था उसमें छात्र की बजाय बॉलिवुड सुपस्टार अमिताभ बच्चन की तस्वीर लगी हुई थी। जैसे ही यह एडमिट कार्ड छात्र को मिला तो उसे चिंता होने लगी कि कहीं अन्य दस्तावेजों में भी इसी तरह की गलती ना हुई हो।

एएनआई से बात करते हुए छात्र ने बताया, ‘मैंने फॉर्म भरते समय अपनी तस्वीर लगाई थी। मुझे डर है कि कई मार्क शीट में भी मेरी जगह बच्चन जी की तस्वीर ना लगी हो।’

 

 

वहीं इस मसले पर सफाई देते हुए रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय, गोंडा के प्रबंधक जी मिश्रा ने कहा, ‘ऐसा हो सकता है कि छात्र ने या फिर जिस साइबर कैफे से यह फॉर्म भरा गया है वहां से गड़बड़ी हुई हो। छात्र अपनी परीक्षा दे रहा है, हमने इस बारे में परीक्षा केंद्र के प्रधानाचार्य को सूचित कर दिया है। प्रयास किया जाएगा कि जब मार्क शीट जारी हो तो ऐसी गलती ना हो।’

 

Courtesy: TIMESNOWNEWS.COM

Categories: India, Politics

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*