लाइव डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को JDS प्रवक्ता कुंवर दानिश अली ने सुनाईं खरी – खरी

लाइव डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को JDS प्रवक्ता कुंवर दानिश अली ने सुनाईं खरी – खरी

नई दिल्ली – टीवी चैनलों पर आये दिन नया तमाशा देखने को मिलता है, दरअस्ल टीवी चैनलों ने खुद को संजीदा पत्रकारिता से तो दूर कर ही लिया है इसके अलावा टीवी चैनल देश में एक ऐजेंडे थोपने की कोशिश में प्रयासरत हैं, ऐसा खुलासा कोबरा पोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन ने किया था. अक्सर टीवी चैनलो पर हिन्दू मुसलमान पर ही बहस चलती रहती है. और जब यह बात खत्म होती है तो फिर देशद्रोही और देशभक्ती पर डिबेट होने लगती है.

दरअस्ल न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 इंडिया राहुल गांधी के उस बयान को लेकर डिबेट हो रही थी जिसमें उन्होंने भाजपा आरएसएस की तुलना मिस्त्र के मुस्लिम ब्रादुरहुड संगठन से की थी। संबित पात्रा मुस्लिम ब्रादुरहुड से आरएसएस की तुलना करने पर नाराजगी जता रहे थे, वहीं एंकर अमिष देवगन मुस्लिम ब्रादुरहुड को आतंकी संगठन बता रहे थे।

 

इस पर कुंवर दानिश अली ने सवाल किया कि क्या भारत सरकार मुस्लिम ब्रादुरहुड को आतंकी संगठन मानती है। कुंवर दानिश अली ने कहा कि जब मुस्लिम ब्रादरहुड के समर्थित राष्ट्रपति भारत आए थे तो भारत ने उनका बहिष्कार क्यों नहीं किया। कुंवर दानिश अली ये सब बता ही रहे थे कि बीच में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कूद पड़े वे कहने लगे कि दानिश अली जेडीएस के प्रवक्ता हैं या फिर मुस्लिम ब्रादरहुड के।

 

इस पर दानिश अली ने पात्रा को जवाब देते हुए कहा कि मुस्लिम ब्रादरहुड को वहां की जनता ने चुनाव जिताया, और सत्ता तक पहुंचाया। जैसे भारत में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले गोडसे की मानसिकता रखने वालो को भारत की जनता ने चुनवा जिताया, और सत्ता तक पहुंचाया है।

Courtesy: nationalspeak.

Categories: India

Related Articles