BJP मंत्री की धमकी पर बोले हार्दिक- पिछले 3 सालों से आपके नेता धमकियां दे रहे हैं, मैं इससे नहीं डरता

BJP मंत्री की धमकी पर बोले हार्दिक- पिछले 3 सालों से आपके नेता धमकियां दे रहे हैं, मैं इससे नहीं डरता

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के अनशन का आज 13वां दिन है। राज्य की बीजेपी सरकार उनकी सेहत पर चिंता जताने की बजाए उनको धमकी देती नज़र आ रही है।

विजय रुपाणी सरकार में ऊर्जा मंत्री सौरव पटेल ने कथित तौर पर कहा कि वह अनशन तोड़ने के लिए हार्दिक पटेल को प्यार से समझाएंगे। इसके बावजूद हार्दिक नहीं मानें तो उन्हें राजकीय तरीक़े से समझाया जाएगा।

सौरभ पटेल के इस बयान पर पलटवार करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरते। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उन्हें कई बीजेपी नेताओं और अधिकारियों ने धमकी दी है। लेकिन वह कभी नहीं डरे क्योंकि वह ज़िंदगी और मौत भगवान के हाथों में मानते हैं।

हार्दिक ने ट्वीट कर लिखा, “गुजरात भाजपा सरकार के मंत्री सौरभ पटेल कह रहे है की हार्दिक पटेल को प्यार से समझाएँगे नहीं समझेंगे तो राजकीय तरीक़े से समझाएँगे!!

अरे ओ मंत्री यह धमकी देना बंद कीजिएगा, आपके जैसी धमकी पिछले तीन साल से आपकी सरकार के बहुत नेता और अधिकारी दे चुके हैं। जीना मरना भगवान के पास हैं”।

 

बता दें कि हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हुए हैं। गुरुवार को उनके अनशन का 13वां दिन हो गया है।

लगातार तेरह दिनों से अनशन कर रहे हार्दिक के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही है। हार्दिक का वजन 78 किलो से घटकर 58 किलो हो गया है।

Categories: India

Related Articles