UP: दरिंदगी का शिकार हुई महिला ने लखनऊ विधानसभा के सामने की आत्मदाह की कोशिश

UP: दरिंदगी का शिकार हुई महिला ने लखनऊ विधानसभा के सामने की आत्मदाह की कोशिश

लखनऊ  उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद दावा यह किया गया था कि अब यूपी को अपराधमुक्त किया जायेगा, लेकिन यह दावा सिर्फ दावा ही होकर रह गया। उत्तर प्रदेश में अपराध का आलम यह है कि सत्ताधारी पार्टी के विधायक तक पर रेप का आरोप लग चुका है, और वह जेल मे है। अब यूपी के गोंडा से आई महिला द्वारा आत्मदाह किये जाने का मामला सामने आया है।

लखनऊ में विधानसभा के सामने कंडेलगंज गोंडा से आई महिला ने किया आत्मदाह करने का प्रयास किया, महिला ने गाँव के ही दो युवकों शंकर दयाल व श्याम कुमार द्वारा दुष्कर्म किये जाने के साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार दबंग युवकों द्वारा परेशान किये जाने को लेकर घर छोड़ने को मजबूर हो चुका है। और अपने तीन बच्चों के साथ न्याय के लिए भटक रहा है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस पर शिकायत करने पर गाली गलौच व अभद्रता करने का आरोप लगाया है। पुलिस पर दो  महीने से FIR दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई न करने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस पर थाना बुलाकर जबरन समझौता कराने का आरोप भी लगाया गया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि थाने से लेकर एसपी तक की शिकायत लेकिन कोई कार्रावाई नही हुई है।

पीड़ित परिवार मुख्यमंत्री से न्याय की उम्मीद लगाकर लखनऊ पहुंचा है, घटना कंडेल गंज थाना क्षेत्र की है। बता दें कि यूपी में योगी सरकार आने के बाद कहा गया था कि अब बेटियां सुरक्षित हो जाएंगी लेकिन हुआ इसका उल्टा, यूपी में योगी सरकार आने के बाद महिलाओं पर लगातार अत्याचार हो रहा है।

Categories: Crime

Related Articles