दिव्यांगों के कार्यक्रम में भड़के BJP सांसद बाबुल सुप्रियो, कहा- साइड में खड़े हो जाओ वरना दूसरी टांग भी तोड़ दूंगा

दिव्यांगों के कार्यक्रम में भड़के BJP सांसद बाबुल सुप्रियो, कहा- साइड में खड़े हो जाओ वरना दूसरी टांग भी तोड़ दूंगा

पीएम मोदी ने विकलांगों को विकलांग न कहकर दिव्यांग नाम दिया। जिसे एक अच्छा कदम माना गया मगर अब उनके अपने सांसद बाबुल सुप्रियो उन्हीं दिव्यांग जनों को टांग तोड़ देने कि धमकी दे रहे है।

वो भी तब जब बीजेपी सांसद खासकर की दिव्यांगों के ही कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

दरअसल बीती सोमवार यानी कि 18 सितंबर को पश्चिम बंगाल के आसनसोल विकलांगों को वीलचेयर का वितरण करने पहुंचे हुए थे।

बीजेपी सांसद माइक पर भाषण दे रहे थे, तभी उन्होंने नीचे बैठे लोगों में से एक आदमी को उंगली दिखाते हुए कहा कि क्या हुआ भाईसाहब? कोई तकलीफ है? आपका एक टांग तोड़कर फिर मैं आपको क्रच बैसाखी दे सकता हूं। इधर खड़े हो जाये साइड में आए बैठ जाये।

 

उस शख्स की गलती ये थी कि वो बीजेपी सांसद के भाषण के दौरन उनका ध्यान भटका रहा था, इसके बाद बाबुल सुप्रियो के सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को किनारे बैठाते हुए धमकी दी अगर वहां से हिला तो आप इनका एक पैर तोड़ दीजिएगा। और फिर एक लाठी इनको दे दीजिएगा।

बता दें कि बाबुल सुप्रियो अपने बयानों से पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं। कुछ महीनों पहले बंगाल के रानीगंज में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री और आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने भड़काने वाले कुछ ट्वीट्स किए थे

उन्होंने दंगे की कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स भी ट्विटर पर शेयर किये थे जिसके बाद उन्हें दंगा प्रभावित क्षेत्रों में जाने से रोक दिया गया था।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles