पश्चिम बंगालः मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो की गुंडागर्दी, एक शख्स को दी खुलेआम टांग तोड़ने की धमकी

पश्चिम बंगालः मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो की गुंडागर्दी, एक शख्स को दी खुलेआम टांग तोड़ने की धमकी

आसनसोल में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एक शख्स को टांग तोड़कर व्हील चेयर पर बैठा देने की धमकी दी है। उन्होंने उससे कहा कि वह अपने सुरक्षाकर्मियों को लाठी देकर उसकी टांग तोड़वा देंगे और उसे गिफ्ट में एक व्हील चेयर दे देंगे।

लगता है केंद्र में 4 साल की सत्ता ने बीजेपी नेताओं के साथ ही केंद्र सरकार के मंत्रियों का भी दिमाग सांतवें आसमान पर पहुंचा दिया है। तभी तो आए दिन बीजेपी के नेता तो नेता, केंद्रीय मंत्री तक विवादित और अमर्यादित बात कर विवाद खड़ा कर देते हैं। ताजा मामला पश्चिम बंगाल का है, जहां मोदी सरकार में मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भरे कार्यक्रम में मंच से एक शख्स को टांग तोड़ने की धमकी दी है।

घटना उनके लोकसभा क्षेत्र आसनसोल की है, जहां एक कार्यक्रम के दौरान दर्शकों में मौजूद एक शख्स पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो इतना नाराज हो गए कि वहीं मंच से ही कई कैमरों की मौजूदगी में उन्होंने उस शख्स को टांग तोड़कर व्हील चेयर पर बैठा देने की धमकी दे दी। यही नहीं उन्होंने उस शख्स को किनारे जाकर खड़ा होने का भी हुक्म सुना दिया और कहा कि ऐसा नहीं करने पर वह अपने सुरक्षाकर्मियों को लाठी देकर उसकी टांग तोड़वा देंगे और बाद में एक व्हील चेयर उपहार में दे देंगे।

यह कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी बीजेपी नेता ने विवादित बयान दिया हो या कोई अमर्यादित आचण किया हो। हाल ही में तमिलनाडु में भी ऐसी ही घटना हुई थी। जब पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर एक शख्स ने बीजेपी की राज्य ईकाई की अध्यक्ष सौंदर्यराजन से सवाल पूछ लिया था। उस शख्स के सवाल पूछने पर सौंदर्यराजन इतनी नाराज हुईं कि उन्होंने अपने बगल में मौजूद एक बीजेपी कार्यकर्ता को उसे सूक सिखाने का फरमान सुना दिया। इसके उस कार्यकर्ता ने उस शख्स की पिटाई करने के साथ ही उसे प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले कमरे से बाहर कर दिया था। इसके अलावा आए दिन बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित और अमर्यादित बयान भी आते ही रहते हैं। अब देखने वाली बात है कि इस मामले में बाबुल सुप्रियो के खिलाफ सरकार या पार्टी कोई कार्रवाई करती है या फिर हमेशा की तरह चुप हो जाती है।

Categories: India

Related Articles