दिल्ली पहला राज्य जिसके CM पर ‘चार्जशीट’ है: बीजेपी, लोग बोले- BJP पहली पार्टी जिसके अध्यक्ष तड़ीपार रहे हैं

दिल्ली पहला राज्य जिसके CM पर ‘चार्जशीट’ है: बीजेपी, लोग बोले- BJP पहली पार्टी जिसके अध्यक्ष तड़ीपार रहे हैं

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि 19-20 फरवरी की आधी रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में बुलाई गई बैठक में उनके साथ ‘आप’ के विधायकों ने कथित तौर पर मारपीट और बदसलूकी की थी। इसके लिए दिल्ली पुलिस द्वारा  केजरीवाल से घंटों पूछताछ की गई।

अब इस मामले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों को समन भेजकर तलब किया है। मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में आरोपपत्र दाखिल किया था जिसपर कोर्ट ने संज्ञान लिया है। दिल्ली बीजेपी ने कोर्ट के समन पर आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल को निशाना बनाते हुए इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि,

दिल्ली ऐसा पहला राज्य बन गया है जिसके पास ‘चार्जशीट’ वाला मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री हैं। ये आम आदमी पार्टी की तथा कथित ‘अलग राजनीती’ है।

बीजेपी के जवाब में एक कपिल नाम के यूजर ने रिप्लाई करते हुए पलटवार किया है। कपिल ने लिखा कि, “बीजेपी ऐसी पहली पार्टी है जिसके पास ‘तड़ीपार’ (अमित शाह) अध्यक्ष है।”

पटियाला हाउस कोर्ट के मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने केजरीवाल, सिसोदिया सहित 13 आरोपियों को 25 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया है। बता दें कि इस मामले में 11 आम आदमी पार्टी के विधायक हैं।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles