नहीं रुक रहा भागवत, कांग्रेस की तारीफ में फिर दिया बड़ा बयान, बीजेपी हैरान

नहीं रुक रहा भागवत, कांग्रेस की तारीफ में फिर दिया बड़ा बयान, बीजेपी हैरान

साल 2019 के लोकसभा चुनाव आने से पहले ही बीजेपी ने आरएसएस के साथ मिलकर जनता को एक बार फिर से मूर्ख बनाना शुरु कर दिया है। गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए आरएसएस ने बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया था।

1. लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा संघ

हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में आरएसएस ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया है जो कि 3 दिनों तक चलने वाला है। इस कार्यक्रम का नाम है ‘भविष्य का भारत : राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का दृष्टिकोण’ जिसे संघ प्रमुख मोहन भागवत द्वारा सम्बोधित किया जा रहा है।

2. संघ प्रमुख ने की कांग्रेस की तारीफ़

दिल्ली में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कांग्रेस की जमकर तारीफ की है उनका कहना है कि कांग्रेस की बदौलत ही देश की आजादी के लिए पूरे देश भर में आंदोलन खड़ा हुआ था कांग्रेस से जुड़कर देश के महान क्रांतिकारियों ने आजादी की लड़ाई लड़ी है।

3. पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को बताया शांतिदूत

इस दौरान संघ प्रमुख मोहन भागवत ने देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की भी तारीफ की। संघ प्रमुख ने बताया कि एपीजे अब्दुल कलाम ऐसे राजनेता और महान शख्स थे जिन्होंने समाज में हमेशा एकता और सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश दिया है।

4. बीजेपी के साथ संघ बैठक में करता है विचार विमर्श

इस कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मोदी सरकार के साथ आरएसएस की होने वाली बैठकों पर भी सफाई दी है। उनका कहना है कि संघ और बीजेपी आपस में विचार विमर्श करने के लिए बैठक करते हैं। हमारे पास कुछ सुझाव होते हैं तो हम उनको देते हैं और वह अपने सुझाव हमें देते हैं।

5. बॉलीवुड के कई सितारे हुए संघ के कार्यक्रम में शामिल

आपको बता दें कि संघ द्वारा आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में बॉलीवुड कि कई प्रमुख हस्तियां भी शामिल हुई। जिनमें जाने-माने डायरेक्टर मधुर भंडारकर, बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रवि किशन, जाने-माने सिंगर अनु मलिक, अनु कपूर, हंसराज हंस और बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला के नाम हैं।

Courtesy: viralinindia.

Categories: India

Related Articles