भाषण सुनकर जनता हो गई बोर, उठाकर जाने लगी तो मोदी बोले- बैठ जाओ भैया

भाषण सुनकर जनता हो गई बोर, उठाकर जाने लगी तो मोदी बोले- बैठ जाओ भैया

देश के प्रधानमंत्री मोदी ने साल 2014 की तरह एक बार फिर आने वाले लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।  उन्होंने हाल ही में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया है।  जहां पर वह एक जनसभा को सम्बोधित करने वाले थे।

1. साल 2014 में मोदी को वाराणसी से मिली थी प्रचंड जीत

गौरतलब है कि साल 2014 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य गुजरात की जगह उत्तर प्रदेश के वाराणसी से चुनाव लड़ा था और यहां पर उन्हें प्रचंड जीत भी हासिल हुई थी।

2. इस बार मोदी के पक्ष में नहीं है जनता

साल  2014 से बिल्कुल अलग इस बार साल 2019 में बीजेपी के जितने के आसार बहुत ही कम नजर आ रहे हैं इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पीएम मोदी की वाराणसी रैली में जनता ने उन्हें नकार दिया है।

3. जन्मदिन के मौके पर जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश हुई नाकाम

खबर सामने आई है कि जन्मदिन के मौके पर वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने बीएचयू के एम्फीथियटर टर मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया था।  जहां एक बार फिर उन्होंने जनता से लुभावने वादे करने की कोशिश की।  लेकिन इस बार लोगों ने उनके चुनावी जुमला को पहचान लिया।

4. मोदी की जनसभा से उठकर गए लोग

बताया जा रहा है कि इस जनसभा का आलम यह था कि जहां पीएम मोदी भाषण दे रहे थे वही लोग वहां से उठकर जाने लगे जिस से परेशान होकर पीएम मोदी मंच पर ही लाचार से नजर आ रहे थे

5. 10 मिनट में खाली हुआ सारा पंडाल

आपको बता दें कि जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने अपना भाषण शुरू किया पहले तो लोगों ने उन्हें सुनते रहे।  लेकिन अगले ही 10 मिनट में आधे से ज्यादा पंडाल धीरे धीरे खाली होने लग पड़ा।  इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को रोकने की कोशिश भी की। माथे से पसीना पूछते हुए पीएम मोदी लोगों से बैठने के लिए कह रहे थे।

निष्कर्ष: गौरतलब है कि इस बार देश से मोदी लहर खत्म हो चुकी है। अब लोग बीजेपी का जमकर विरोध कर रहे हैं।

Courtesy: viralinindia

Categories: India

Related Articles