मोदी और अंबानी ने मिलकर हमारे जवानों पर 130 हजार करोड़ का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया है, इनको शर्म आनी चाहिए: राहुल गांधी

मोदी और अंबानी ने मिलकर हमारे जवानों पर 130 हजार करोड़ का ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किया है, इनको शर्म आनी चाहिए: राहुल गांधी

राफेल घोटाले को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार सवालों के कठघरे में खड़ी हो गई हैं । राफेल समझौते पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के खुलासे के बाद अब देश के राजनीतिक दलों में हलचल मच गई है।

एक के बाद एक, हर नेता मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। भाजपा सरकार से राफेल घोटाले को लेकर हमेशा से सवाल कर रहे विपक्ष पार्टी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि, प्रधानमंत्री और अनिल अंबानी ने संयुक्त रूप से भारतीय रक्षा बलों पर एक सौ तीस हजार करोड़ का सर्जिकल स्ट्राइक किया है।

‘राफेल’ हैशटैग के साथ कांगेस अध्यक्ष ने कहा कि, मोदी जी, आपने हमारे शहीद सैनिकों के खून का अपमान किया है। आपको शर्म आनी चाहिए कि आपने भारत की आत्मा को धोखा दिया है।

 

गौरतलब हो की फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने ‘मीडियापार्ट’ (फ़्रांस के न्यूज़ संगठन) से एक इंटरव्यू में कहा कि “‘भारत की सरकार ने जिस सर्विस ग्रुप का नाम दिया, उससे दैसौं ने बातचीत की।

भारत सरकार ने उन्हें अनिल अंबानी की रिलायंस का नाम सुझाया था और तब दैसौं ने अनिल अंबानी से संपर्क किया। हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। हमें जो विकल्प दिया गया हमने स्वीकार किया” ।

Categories: India

Related Articles