योगी के गढ़ में मनचलों से परेशान होकर स्कूल ने लिया ये फैसला, पुलिस में मचा हड़कंप

योगी के गढ़ में मनचलों से परेशान होकर स्कूल ने लिया ये फैसला, पुलिस में मचा हड़कंप

गोरखपुर के सहजनवा इलाके में मनचलों से परेशान होकर प्रबंधक ने स्कूल बंद करने का फैसला लिया है. स्कूल बंद होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि जवाहर लाल नेहरू इंटर कॉलेज, तिलौरा में 2000 से अधिक छात्र, छात्राएं पढ़ती हैं. विद्यालय खुलने और बंद होने के समय बाहर शोहदों की भीड़ लगी रहती है

विद्यालय आते-जाते छात्राओं के साथ वे छेड़खा!नी करते हैं. मामला सामने आने के बाद एसएसपी शलभ माथुर ने इसे बेहद गंभीरता से लिया. उनके निर्देश पर दो नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकद!मा दर्ज कर किया गया है. पुलिस आ!रोपियों की तलाश में छापेमा!री कर रही है.

तिलौरा स्थित पं.जवाहरलाल नेहरू इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विद्यालय के गेट पर बकायदा इसकी नोटिस भी चस्पा की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘शोहदों और गुं!डों के कारण विद्यालय बंद है. इस मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने 12 घंटे के अंदर आ!रोपितों को गिरफ्ता!र करने और चौकी इंचार्ज को निलंबित करने का आदेश दिया है.

प्रधानाचार्य कैलाश चौबे ने बताया कि 7 सितंबर को उन्होंने इस संबंध में पुलिस चौकी पर तहरीर दी लेकिन चौकी इंचार्ज ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. इस बीच गुरुवार को थरुआपार चौराहे पर शोहदों ने विद्यालय आ रही 11वीं की छात्रा को रोक कर सरेआम छेड़खा!नी की. इस घटना के बाद प्रधानाचार्य और शिक्षकों ने आ!रोपितों को विद्यालय में बुलाकर समझाने का प्रयास किया तो वे मा!रपीट पर आमादा हो गए.

यही नहीं छुट्टी के बाद घर जा रहे शिक्षक बृजेंद्र कुमार मिश्र और रामअशीष चौरसिया को घघसरा बाजार में रोक कर उन्होंने धम!की भी दी. मानदेय लिपिक अमित कुमार दुबे के साथ मा!रपीट भी की. रोज-रोज की घटनाओं से तंग आकर स्कूल को अस्थायी तौर पर बंद करने का निर्णय लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

योगी के इलाके में ऐसा हो रहा है, ये तो हद हो गई! EXCLUSIVE | News Tak

योगी के इलाके में ऐसा हो रहा है, ये तो हद हो गई! EXCLUSIVE | News Tak

Posted by News Tak on Sunday, 23 September 2018

 

Categories: Politics

Related Articles