टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने राफेल पर पूछा सवाल, तो चीखने लगे पात्रा, ये क्या है अंजना है जी? ये क्या हो रहा है आपके चैनल पर?

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने राफेल पर पूछा सवाल, तो चीखने लगे पात्रा, ये क्या है अंजना है जी? ये क्या हो रहा है आपके चैनल पर?

नई दिल्ली – टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता हर सवाल को हिन्दु बनाम मुस्लिम से जोड़ देते हैं, अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे इस कदर बौखलाऐ हैं कि राफेल पर पूछे गये सवाल का जवाब देने के बजाय हिन्दू राग अलाप रहे हैं। टीवी की इस महाबहस से कन्फर्म हुआ कि जिस चैनलिया बहस में मूर्ख बनाने का तत्व पूरा सौ प्रतिशत हो, वही महाबहस है.

सबसे बड़ी बहस में मुद्दा हिंदू मुस्लिम होता है और विलंबित ताल के साथ तार सप्तक में पैनलिस्ट चिल्लाते हैं. दोनों पैनलिस्टों को सरकार और विपक्ष मानकर सवाल जवाब की बानगी देखें,  विपक्ष यानी कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सवाल किया था कि राफेल का दाम जनता को बताइए और यह भी बताइए कि ​देश को कितने का चूना लगाया?

इस पर जवाब देने के बजाय भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने (जोरदार चीख के साथ) ये क्या है अंजना है जी? ये क्या हो रहा है आपके चैनल पर? ये हिंदुओं पर सीधा हमला है. हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. वेटिकन गोत्र वाले अपने को हिंदू और शिवभक्त कह रहे हैं. कभी आपने वेटिकन गोत्र का हिंदू सुना है? सुना है कभी? ये हिंदुओं को आतंकवादी बोलते हैं. हिंदू आतंकवादी नहीं हो सकता. सुन लो हिंदुओं! तुम्हें शपथ दिलाता हूं कि जो हिंदुओं को आतंकवादी कहने की हिमाकत करता है, उसे उखाड़ कर इस देश से फेंक दो. हिंदुओं को अपमानित करने वाले को सबक सिखा दो.

कांग्रेस प्रवक्ता ने पात्रा को टोकते हुए कहा कि राफेल…राफेल… राफेल का दाम बताओ, ये नाटक बंद करो. इस पर पात्रा (चीख तार सप्तक को पार गई) हम बार बार कह रहे हैं कि हिंदुओं को आतंकी कहने वाले विदेशियों को हम जड़ से उखाड़ देंगे. कहते हैं हम शिवभक्त हैं और बम भोले बोलने में पसीना छूट जाएगा.

https://www.facebook.com/mohd.y.khan.161/videos/1793534564097918/

 

पात्रा ने आगे कहा  बोल के दिखाओ, सोनिया से कहो कि बम भोले बोल के दिखाएं. अरे सवा सौ करोड़ हिंदुओं को अपमानित करके आप चाहते हैं कि आप सत्ता में आ जाएं. सत्तर साल से हिंदुओं के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, उन्हें दबाया गया है. सुन लो हिंदुओं, जो तुम्हें आतंकवादी कहे, उसे सबक सिखा देना. उखाड़ दो जड़ से.

Categories: India

Related Articles