MP में सत्ता के नशे में भाजपा नेता ! बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान ने ट्रोलकर्मी को बेरहमी से पीटा

MP में सत्ता के नशे में भाजपा नेता ! बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान ने ट्रोलकर्मी को बेरहमी से पीटा

बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से सामने आया है। जहां बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने एक टोल प्लाज़ा पर तैनात कर्मचारी को बेरहमी से पीटा।

दरअसल, चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे। बैठक के बाद वह साढ़े पांच बजे जब पूरनखेड़ी टोल प्लाज़ा पहुंचे तो उनकी गाड़ी को रोक लिया गया।

इसके बाद टोल पर तैनात कर्मचारी श्याम दीक्षित ने चौहान से टोल के पैसे मांगे, जिसपर सांसद को ग़ुस्सा आ गया और अपने गार्ड के साथ गाड़ी से उतरकर श्याम दीक्षित को पीटना शुरु कर दिया। बीजेपी सांसद ने कर्मचारी को इतना पीटा की उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बीजेपी सांसद की इस गुंडई का वीडियो भी सामने आया है। जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर बीजेपी और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी नेता आलोक अग्रवाल ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की है।

उन्होंने वीडिया को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “इस वीडियो में भाजपा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री नंद कुमार चौहान टोल कर्मचारियों की पिटाई करते साफ दिख रहे है.. शिवराज सिंह चौहान जी अगर मप्र में कानून का राज है तो श्री नंद कुमार चौहान एवम अन्य साथियों की तुरंत गिरफ्तारी कराएं”।

वहीं, इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, “यह है भाजपा की संस्कृति और संस्कार। पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की मौजूदगी में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को पीटा गया।” यह मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है। मामले को दबाने की हर संभव कोशिश हो रही है”।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: Crime

Related Articles