बिग बॉस में अनूप जलोटा को मिला जोरदार झटका, जसलीन की इससे बढ़ी नजदीकियां: विडियो

बिग बॉस में अनूप जलोटा को मिला जोरदार झटका, जसलीन की इससे बढ़ी नजदीकियां: विडियो

‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ की मोस्ट हैपनिंग जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अलग-अलग हो गए हैं। जी हां, वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि जनता की वोट में सबसे कम वोट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और अनूप जलोटा (Anup Jalota) को मिले हैं। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) दोनों से कहते हैं कि आपमें से एक घर के अंदर रुक सकता है।

तो अनूप जलोटा खुद ही बाहर जाने का फैसला लेते हैं। लेकिन जसलीन कुछ नहीं बोलती और न ही जसलीन की आंखों में आंसू आते हैं, उनसे ज्यादा तो करणवीर बोहरा रो लेते हैं। लेकिन अनूप घर से बाहर न जाकर सीक्रेट रूम में पहुंच जाते हैं और वहां से जसलीन की असलियत सामने आने लगती है।

अनूप जलोटा (Anup Jalota) बिग बॉस (Bigg Boss) के सीक्रेट रूम से घर में होने वाली हर बात देखते हैं। जसलीन का व्यवहार उनका दिल तोड़ने लगता है। जसलीन शिवाशीष के साथ कुछ ज्यादा ही ओपन होने लगती हैं, और शिवाशीष भी उन्हें अपने ऐब्स दिखाते हैं। यही नहीं, जसलीन अपने कपड़ों को लेकर स्ट्रेस की बात करती हैं, क्योंकि उन्होंने घर से बाहर जाने के लिए अपना बैग जो पैक कर लिया था।

इसे देखकर अनूप जलोटा कहते हैं कि जसलीन थोड़ा स्ट्रेस मेरे लिए भी ले लेतीं। अनूप जलोटा (Anup Jalota) को जो शॉक इसके बाद लगता है वह काफी दिल तोड़ने वाला होता है। इसके बाद जसलीन शिवाशीष के साथ एक ही प्लेट में खाना खाती नजर आती हैं, और बातें करती नजर आती हैं।

यही नहीं, उधर, रोमिल जसलीन से पूछते हैं, ‘आर यू सिंगल नाउ।’ इस पर जसलीन कहती हैं, ‘हां’ और ठहाका लगाकर हंसती हैं। अनूप जलोटा कहते हैं कि ऐसा झटका जसलीन और उनका दिल टूट जाता। ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ का आज का एपिसोड अनूप जलोटा के लिए आंखें खोलने वाला होगा। वैसे भी सलमान खान ने माना है कि शो की सबसे वॉचेबल जोड़ी है अनूप-जसलीन की।

 

Categories: Entertainment