गडकरी के बाद अब हेगड़े बोले- BJP का मकसद सिर्फ ‘राजनीति’ करना है जनता की ‘सेवा’ करना नहीं

गडकरी के बाद अब हेगड़े बोले- BJP का मकसद सिर्फ ‘राजनीति’ करना है जनता की ‘सेवा’ करना नहीं

बीजेपी नेता सत्ता के नशे में इतना चूर हो चुके है कि जनता के सामने सच बयान करने लगे है। सविंधान बदलने देने की बात कह चुके अनंत कुमार हेगड़े ने एक बार फिर कुछ ऐसा कहा जिससे वो अपने वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी को टक्कर देते नज़र आ रहें है। उन्होंने एक कार्यक्रम में साफ़ कहा कि हम सत्ता में समाजसेवा नहीं राजनीति करने के लिए आए है।

मोदी सरकार में कौशल विकास एवं उद्यमिता राज्यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कर्नाटक की जनसभा में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने राजनीति का मतलब ही बदल दिया।

उन्होंने कहा हम नेता है हमें राजनीति करनी आती है अगर सेवा ही करना हमारा मकसद होता तो हम कभी राजनीति में नहीं आते।

हेगड़े यही नहीं रुके उन्होंने अपनी पार्टी (बीजेपी) का पक्ष रखा और कहा कि आपने हमारी पार्टी को वोट दिया और आपकी पसंद की पार्टी ने सरकार बनाई ये आपका अधिकार है। मगर मैं ये बता दूँ की हम राजनीति करने आए है हम सत्ता में आते ही नहीं अगर हम राजनीति नहीं कर रहें होते।

उन्होंने कहा कि मैं सांसद बना हम राजनीति के अलावा कुछ और नहीं सकते वही हमारे बस में है। आगे उन्होंने अपने बयान को सुर्खियों में लाने के लिए कहा कि अगर पत्रकार चाहे तो इसका मतलब निकाल सकते है।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा था कि हमने झूठे वादे किये तो सत्ता में आ पाए है अब हमसे कोई पूछता है उन वादों के बारे में तो मुस्कुरा के आगे बढ़ जाते है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles