VIDEO: दिल्ली के 5 सितारा होटल में पूर्व BSP सांसद के बेटे ने मचाया उत्पात, लेडीज टॉयलेट में घुसने से रोका तो कपल पर तानी पिस्टल, वीडियो वायरल

VIDEO: दिल्ली के 5 सितारा होटल में पूर्व BSP सांसद के बेटे ने मचाया उत्पात, लेडीज टॉयलेट में घुसने से रोका तो कपल पर तानी पिस्टल, वीडियो वायरल

राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जहां फाइव स्टार होटल हयात में शनिवार रात बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर जमकर उत्पात मचाया। बीएसपी नेता के बेटे ने पिस्तौल लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी यूपी की राजधानी लखनऊ भाग गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस की टीम उसकी तलाश में लखनऊ रवाना हो चुकी है। आरोपी की पहचान यूपी निवासी आशीष पांडेय के रूप में हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक आशीष के पिता अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद बताए जाते हैं। आशीष रियल स्टेट के कारोबार के सिलसिले में लखनऊ में रहता है।

आरोप है कि आरोपी आशीष लेडीज टॉयलेट में घुस गया था, नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो उससे बहस करने लगा। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपी बाहर निकलकर पिस्टल निकाल ली और फिर लड़की से बदसलूकी कर उसके बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए निकल गया। हैरानी की बात यह है कि आरोपी सरेआम पिस्टल लेकर लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को धमकाता रहा, लेकिन पांच सितारा होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहे।

वायरल वीडियो में आशीष अपनी SUV से पिस्तौल निकालते और फिर होटल गेट पर मौजूद कपल की ओर बढ़ता दिख रहा है। वह इसके बाद कपल के साथ गाली-गलौच करने लगता है। आरोपी ने जाते-जाते भी मैनेजर को अगले दिन देख लेने की धमकी दी। यही नहीं, SUV कार में उसके साथ कई अन्य लड़कियां भी मौजूद थीं, जो वीडियो शूट करते हुए कपल को गालियां देती दिख रही हैं।

 

करीब दो मिनट तक आरोपी और उसके साथ मौजूद युवती कपल को धमकाते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल वह फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। होटल मैनेजर के द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, ये वीडियो 13 अक्टूबर की देर रात का है।

Categories: India

Related Articles