राजस्थान: भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, लाईव डिबेट में कांग्रेसी नेता एमडी चौपदार पर किया हमला

राजस्थान: भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, लाईव डिबेट में कांग्रेसी नेता एमडी चौपदार पर किया हमला

झुंझुनूं – शहर में सोमवार शाम को गांधी चौक ताल में एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित टॉक शो में शहर में व्याप्त जनसमस्याओं पर लोगों ने सत्तादल के लोगों के समक्ष अपनी नाराजगी जताते हुए उलाहना देना शुरू किया तो सत्तादल के जिम्मेदार नेता उदयपुरवाटी विधायक शुभकरण चौधरी ने अपना आपा खो दिया।

खिसकती सत्ता देख बीजेपी विधायक बोखला गए,  लाइव डिबेट के दौरान ही जिले के समाजसेवी एवं कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव एमडी चौपदार, कांग्रेसी कार्यकर्ता   दिनेश सुण्डा, संजय पारीक आदि पर उदयपुरवाटी विधायक एवं उनके साथियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। झुंझुनूं जिला  साम्प्रदायिक सौहार्द और भाईचारे की मिसाल के तौर पर जाना जाता है। बीजेपी विधायक द्वारा चुनाव से पहले भाईचारे के माहौल को बिगाड़ने की घटना को अंजाम दिया गया जिसकी जिले के प्रबुद्धवर्ग ने कडी निंदा की है।

क्षेत्रीय विधायक बिजेंद्र ओला के प्रति भारी आक्रोश

कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ गंभीर मारपीट के बाद भी क्षेत्रीय विधायक द्वारा निंदा स्वरूप एक शब्द भी नहीं कहने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है। कार्यकर्ताओं ने आने वाले चुनावों में ओला को सबक सिखाने के लिए कमर कस ली है।

जिले के प्रबुद्धजनों की बैठक, पुलिस शिकायत की गई

 

झुंझुनूं की शहिदान चौक में शहर के गणमान्य लोग एवं कांग्रेस नेताओं द्वारा बैठक की गयी। इससे पूर्व सोमवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता विधायक विधायक शुभकरण चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे गए थे। मंगलवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक शुभकरण चौधरी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

 

Courtesy: nationalspeak.

Categories: India

Related Articles