SBI की पूर्व अध्यक्षा ने ज्वाइन किया रिलायंस, लोग बोले- BSNL के बाद अब SBI भी अंबानी के चरणों में

SBI की पूर्व अध्यक्षा ने ज्वाइन किया रिलायंस, लोग बोले- BSNL के बाद अब SBI भी अंबानी के चरणों में

देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की चेयरपर्सन अरुंधति भट्टाचार्य ने मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली है।

वो पांच साल तक सकाईट्रान आईएनसी के लिए काम करेगी जिसकी मंजूरी रिलायंस के बोर्ड ने दे दी है। ये पहली बार नहीं है जब किसी सरकारी कर्मचारी ने रिलायंस का हाथ थामा हो।

इस मामले पर शीतल पी सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक की बीते बरस तक चेयरमैन रहीं अरुंधति भट्टाचार्य अब रिलायंस में पाँच बरस के लिये डायरेक्टर बन गई हैं।

उन्होंने ही चेयरमैन रहते डिजिटल बैंकिंग में SBI और रिलायंस का समझौता कराया था! ओएनजीसी बीएसएनएल के बाद अब स्टेट बैंक अंबानी जी के चरणों में! जै हो माता महारानी की ! नवरात्रि शुभ हो।

 

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक की बीते बरस तक चेयरमैन रहीं अरुंधति भट्टाचार्य अब रिलायंस में पाँच बरस के लिये डायरेक्टर बन…

Posted by Sheetal P Singh on Wednesday, 17 October 2018

 

गौरतलब हो कि भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की पूर्व चेयरपर्सन अरुंधति भट्टाचार्य ने नोटबंदी की आलोचना भी की थी। उन्होंने कहा था कि बैंकों को नोटबंदी की तैयारी के लिये और समय दिया जाना चाहिए था।

 

अरुंधति ने एक मीडिया कार्यक्रम में कहा था अगर हम किसी नई तरह की चीज़ के लिये तैयार होते हैं, तब यह ज़्यादा सार्थक और बेहतर होता।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles