मेरठ : महिला के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे दारोगा की बीजेपी पार्षद ने की पिटाई, वीडियो वायरल

मेरठ : महिला के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे दारोगा की बीजेपी पार्षद ने की पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली : मेरठ में बीजेपी के एक पार्षद द्वारा दारोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि होटल मालिक और बीजेपी का पार्षद मुनीश कुमार गाली-गलौज करते हुए दारोगा के मुंह पर एक के बाद एक चांटे लगाये जा रहा है. पिटाई की वजह से दारोगा जमीन पर गिर जाता है. मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक यहां भाजपा के वार्ड नंबर 40 से पार्षद मुनीश कुमार का रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट में मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल एक महिला के साथ खाना खाने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी किसी बात पर रेस्टोरेंट कर्मियों से कहासुनी हो गई. थोड़ी देर में यह खबर रेस्टोरेंट मालिक और बीजेपी पार्षद मुनीश कुमार को मिली और वह अपने साथियों के साथ पहुंच गए. इसके बाद कहासुनी शुरू हो गई.

आरोप है कि कहासुनी के बीच दारोगा के साथ आई महिला ने दारोगा की ही पिस्टल निकाल ली और धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद मुनीश कुमार ने दारोगा की जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आयी. आलाधिकारी भी पहुंच गए. पुलिस ने दारोगा और उक्त महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. दूसरी तरफ, घटना की सूचना पाकर भाजपा नेता भी थाने पहुंच गए. देर रात को दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया. वहीं पार्षद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

#भाजपा के #गुंडों से #पुलिस को #बचाओ.उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में थाना-कंकरखेड़ा क्षेत्र में भाजपा पार्षद, एक दरोगा को अपने संस्कार का परिचय देते हुए!अब, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को पुलिस का भी नाम बदल देना चाहिए और विश्व हिन्दू परिषद् रख देना चाहिए…

Posted by Amethi Rae Bareli ki Kahani on Saturday, 20 October 2018

 

Categories: Crime

Related Articles