तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- बिहार में ‘राक्षस राज’ है

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, बोले- बिहार में ‘राक्षस राज’ है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर रविवार को निशाना साधते हुए प्रदेश में सत्तारूढ़ सरकार की तुलना ‘राक्षस राज’ से की और कहा कि जनता इस सरकार से त्रस्त है।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती पर महागठबंधन में शामिल कांग्रेस द्वारा आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनकी ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि कुछ लोग कहते थे कि ‘मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे।’

तेजस्वी ने नीतीश पर कुर्सी के लोभ में फंसे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने जनादेश का अपमान किया और बीजेपी के साथ मिल गए, इससे बिहार की जनता नाराज है और काफी गुस्से में है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है और इसलिए हमारे साथ गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ गए थे, लेकिन सूबे में अब अपराध और भ्रष्टाचार है।

बिहार में अपराध में लगातार वृद्धि होने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा आज इस प्रदेश में ‘राक्षस राज’ है और जनता इस सरकार से त्रस्त है। तेजस्वी ने नीतीश और सुशील से सवाल किया कि केंद्र की वर्तमान सरकार के साढे़ चार साल के कार्यकाल के दौरान में बिहार को क्या मिला? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा? उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्तारूढ़ जदयू और बीजेपी को बिहार की कोई चिंता नहीं है।

Categories: Politics

Related Articles