दंगाई गिरिराज का नाम बदलकर ‘गिरा राज’ और उनके मंत्रालय को ‘आग लगाओ मंत्रालय’ कर देना चाहिए

दंगाई गिरिराज का नाम बदलकर ‘गिरा राज’ और उनके मंत्रालय को ‘आग लगाओ मंत्रालय’ कर देना चाहिए

दंगाई गिरिराज का नाम बदलकर ‘गिरा राज’ और उनके मंत्रालय को ‘आग लगाओ मंत्रालय’ कर देना चाहिए

अपने विवादित बयानों के लिए प्रख्यात बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भड़काऊ बयान देते हुए हिन्दू मुस्लिम को आमने-सामने करने की कोशिश की।

उन्होंने अपने हालिया बयान में कहा है कि, “मुसलमान मुग़ल के वंशज नहीं बल्कि प्रभु श्रीराम के वंशज हैं। इसलिए ये लोग राम मंदिर का विरोध न करें, और जो राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं वो भी समर्थन में आ जाये वरना उनसे हिंदू नाराज़ हो जाएंगे।

गिरिराज सिंह बिहार के नवादा से बीजेपी के सांसद हैं। पार्टी को जब भी ऐसा लगता है कि मोदी सरकार किसी मसले पर घिरती नज़र आ रही है, तब सरकार के मुद्दे से भटकाने के लिए गिरिराज सिंह को प्रकट किया जाता है। या जब चुनाव नजदीक रहते हैं तब बीजेपी गिरिराज सिंह को हिन्दू मुस्लिम करने के लिए ले आती है।

मधेपुरा से सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला करते हुए सोशल मीडिया पर लिखते हुए कहा है कि, “सबसे पहले गिरिराज सिंह का नाम बदल ‘गिरा राज’ कर दिया जाये। इनके MSME मंत्रालय को बदल कर आग लगाओ-समाज जलाओ मंत्रालय नाम दे दिया जाये।”

पप्पू यादव ने आगे लिखा है- “गिरिराज सिंह को नवादा की चौहद्दी का पता नहीं है, विकास क्या खाक करेंगे?” वहीं उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए कहा कि, बीजेपी एक मुख्यमंत्री (जो अपना नाम पहले ही बदल चुके हैं) से यह रेस में हैं कि बड़ा दंगाई कौन? कौन बनेगा वारिस?

मोदी सरकार राफेल लड़ाकू विमान पर भ्रष्टाचार में फंसी हुई है। राफेल मोदी सरकार की गले की फांस बन गया है इसपर कोई भी केंद्रीय मंत्री बोलने से बच रहा है!

वहीं गंगा सफाई, काला धन, विदेश निति, लगातार गिरता रूपया भी सरकार की विफलता हो दर्शा रहा है। इसीलिए सरकार मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाकर महज वोट के लिए गिरिराज सिंह जैसे नेताओं को आगे ला रही है जो नफरती बोल बोलकर बीजेपी के लिया तुष्टिकरण क राजनीती कर रहे हैं ।

 

 

Courtesy: Bolta UP

Categories: Politics

Related Articles