फिर चर्चा में सूरत का हीरा कारोबारी, दिवाली पर 600 वर्कर को देंगे कार तो 900 को एफडी

फिर चर्चा में सूरत का हीरा कारोबारी, दिवाली पर 600 वर्कर को देंगे कार तो 900 को एफडी

दिवाली से पहले हर बार की तरह इस साल भी सूरत के डायमंड किंग सावजी भाई ढोलकिया चर्चा में हैं। हीरा कारोबारी सावजी भाई इस बार दिवाली पर अपने 600 कर्मचारियों को बोनस के तौर पर कार भेंट करने वाले हैं। पिछले कई सालों से सावजी भाई दिवाली पर अपने कर्मचारियों को एक से बढ़कर एक महंगी चीजें गिफ्ट करते आए हैं। जिसमें कारें, मकान और ज्वैलरी जैसी बेशकीमती तोहफे हैं।

सावजी भाई की सूरत समेत दूसरे देशों में कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट नाम से कंपनी है। इस बार कंपनी के 600 कर्मचारियों को दिवाली पर मारुति की कार तोहफे में मिलेगी। खुद सावजी भाई ढोलकिया अपने कर्मचारियों को कार की चाभी सौंपेंगे।

पीएम मोदी इन कर्मचारियों को करेंगे संबोधित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी कंपनी की एक दिव्यांग महिला कर्मचारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में कार की प्रतीकात्मक चाभी सौंपेंगे, इस दौरान पीएम मोदी सूरत के डायमंड वर्करों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित भी करेंगे।

इस साल तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट कर सबको चौंकाया

इसी साल सावजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी के मुख्य पदों पर कार्यरत तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट कर सबको चौंका दिया था। हीरा कारोबारी ने कर्मचारियों को GLS 350D मर्सिडीज कार दी थी, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है।
जानें सावजी भाई ढोलकिया का क्या है कहना

सावजी भाई ढोलकिया का कहना है कि कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से ही उनकी कंपनी आज इस मुकाम तक पहुंच पाई है। इसलिए उन्हें भुलाया नहीं जा सकता है. कर्मचारियों के लिए कुछ करने से जो खुशी मिलती है उसकी कोई सीमा नहीं है।

करीब 8 हजार कमर्चारी काम करते हैं कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में

सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्ण डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीबन 8 हजार कमर्चारी काम करते हैं। उनकी कंपनी का वार्षिक टर्नओवर 6 हजार करोड़ रुपये है। ढोलकिया पहले भी अपने 1200 कर्मचारियों को कार, फ्लैट और ज्वैलरी गिफ्ट में देकर चर्चा में आए थे

 

Courtesy: outlookhindi

Categories: India

Related Articles