योगी के मंत्री ने BJP की खोली पोल, कहा- मैं ग़रीब की बात करता हूं, ये मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं

योगी के मंत्री ने BJP की खोली पोल, कहा- मैं ग़रीब की बात करता हूं, ये मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने इस्तीफ़े की चेतावनी देते हुए कहा कि उनका मन अब बीजेपी से टूट गया है, वह जब भी ग़रीबों की बात करते हैं तो बीजेपी हिंदू-मुस्लिम की बात करने लगती है।

लखनऊ के रमाबाई मैदान में शनिवार को पार्टी की एक रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा, “मेरा मन टूट गया है। ये (बीजेपी) हिस्सा देना नहीं चाहते। जब भी गरीब के सवाल पर हिस्से की बात करता हूं, ये मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं और हिंदू-मुसलमान की बात करते हैं”।

योगी सरकार से इस्तीफ़े की चेतावनी देते हुए राजभर ने कहा, “मैं सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया हूं, गरीबों की लड़ाई लड़ने आया हूं।

ये लड़ाई लड़ूं या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं? एक कार्यालय आज तक नहीं दिया। मैंने तो मन बनाया कि आज इस मंच से घोषणा करूंगा, आज इस्तीफा देकर मानूंगा”।

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के नेताओं की आलोचना कर चुके हैं।

हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के राम मंदिर को लेकर दिए भड़काऊ बयान की आलोचना करते हुए कहा था, “जो बिहार वाले नेता बयान दें रहे हैं वो जिस रोड पर चलते हैं उसको उनके दादा बनाए हैं? वो जीटी रोड शेर शाह सूरी ने बनाया। एक नई सड़क बना के दिखा दें बयान देना अलग बात है”।
गिरिराज सिंह ने कहा था कि मुसलमान मुग़ल के वंशज नहीं बल्कि प्रभु श्रीराम के वंशज हैं। इसलिए ये लोग राम मंदिर का विरोध न करें, और जो राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं वो भी समर्थन में आ जाये वरना उनसे हिंदू नाराज़ हो जाएंगे।

 

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles