गुजरात के बाद अब दिल्ली से भगाए जा रहे यूपी-बिहार वाले! BJP सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं को ही पीटा

गुजरात के बाद अब दिल्ली से भगाए जा रहे यूपी-बिहार वाले! BJP सांसद ने अपने कार्यकर्ताओं को ही पीटा

एक तरफ पीएम मोदी गुजरात में दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति का लोकार्पण कर रहें है वहीं दूसरी तरफ राजधानी दिल्ली में सरदार पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के समर्थकों और पूर्वांचली भाजपा कार्यकर्ताओं संग मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

दरअसल हर साल सरदार पटेल की जयंती पर दिल्ली में रन फॉर यूनिटी रेस का आयोजन होता है। इसी कार्यक्रम में आज बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पर अपने ही पूर्वांचली भाजपा कार्यकर्ताओं संग की अभद्रता करने का आरोप लगा है।

आरोप है कि दक्षिण दिल्ली के पूर्वांचल अध्यक्ष चंदन कुमार चौधरी का कहना है कि दौड़ के वक्त बीजेपी कार्यकर्ता और बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की है।

बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष चंदन कुमार चौधरी ने अपने फ़ेसबुक वॉल पर लिखा है कि कार्यक्रम के दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी ने पूर्वांचलियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और उन्हें जानबूझ कर निशाना बनाया गया।

पूर्वांचलियों ने जब इस बात का विरोध किया तो विवाद खड़ा हो गया। चंदन कुमार चौधरी ने अपने समर्थकों से फेसबुक पर सहयोग की अपील की है। साथ ही बता दें उन्होंने आरोप लगाया है कि पूर्वांचलियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसलिए सभी पूर्वांचल के लोग इसका विरोध करेंगे।

भाइयो अभी अभी अभी सांसद रमेश बिधूड़ी ने सारे पूर्वांचलियों को गाली दी।मुझे पुरबिया कह कर मारा और जन से मारने की धमकी…

Posted by Chandan Kumar Choudhary on Tuesday, 30 October 2018

रमेश बिधुरी के गुंडों ने मुझे भाजपा की रैली से निकालकर सबके सामने मारा।क्या पूर्वांचली होना इतनी बड़ी गलती है।आप सबसे अनुरोध है कि जामिया हमदर्द के रेड लाइट पर मेरे साथ धरने में सहयोग करे।

Posted by Chandan Kumar Choudhary on Tuesday, 30 October 2018

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles