BJP नेता बोला- महंगी साड़ियाँ बांटकर चुनाव जीत लूँगा और मोदीजी को 100 करोड़ देकर मंत्री बन जाऊंगा

BJP नेता बोला- महंगी साड़ियाँ बांटकर चुनाव जीत लूँगा और मोदीजी को 100 करोड़ देकर मंत्री बन जाऊंगा

मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने मंत्री पद पाने को लेकर एक बड़ा ख़ुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मंत्री बनने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 100 करोड़ रुपए देने होते हैं। बिसेन के इस ख़ुलासे का वीडियो सामने आया है।

इस विडियो में बालाघाट से विधायक गौरीशंकर बिसेन साफ़ कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से 100 करोड़ रुपए में केंद्रीय कृषि मंत्री और वन राज्यमंत्री के पद का ठेका लिया है। वीडियो में वह कह रह हैं, ‘मोदी को 100 करोड़ दूंगा और फिर मंत्री बन जाऊंगा।’

वीडियो में मंत्रीजी यह कहते भी सुनाई पड़ रहे हैं कि चुनाव से पहले वो कई पंचायतों में महिला वोटर्स को साधने के लिए बीस लाख रुपए की साड़ी बांटने जा रहे हैं।
उन्होंने वीडियो में स्मृति ईरानी को अपनी बहन बताया और कहा, ‘मैंने सूरत में 30 लाख रुपए में 10 हज़ार साड़ी लागत मूल्य में प्रिंट करने के लिए कहा है, जिसे हम अपने क्षेत्र में बांटेंगे। देखता हूं लोग कैसे वोट नहीं दे रहे हैं।’

यह वि़डियो पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे ने जारी किया है। विडियो को जारी करते हुए मुंजारे ने आरोप लगाया है कि बिसेन धनबल की बदौलत चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। विडियो में ग़ैर कानूनी और आपराधिक ढंग से साड़ी बांटने की बात कही जा रही है।

मुंजारे ने इस मामले की जांच की मांग की है। हालांकि बिसेन ने इस विडियो की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सफ़ाई देते हुए कहा कि चुनाव का समय है, इसलिए विरोधी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस नेता विशाल बिसेन ने इस विडियो की सीडी बनाकर चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज़ कराई है।

Courtesy: Boltaup

Categories: India

Related Articles