तेलंगाना: TRS नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या, समर्थकों ने कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा

तेलंगाना: TRS नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या, समर्थकों ने कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा

तेलंगाना में कथित राजनीति हत्‍या का एक मामला सामने आया है। यहां के विकराबाद में टीआरएस नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थर ये पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। टीआरएस नेता का शव मंगलवार (6 नवम्बर) की सुबह बरामद हुआ।
इस घटना के विरोध में टीआरएस नेता नारायण रेड्डी के समर्थकों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। दोनों कार्यकर्ताओं की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अभी केस भी रजिस्टर नहीं किया गया है। गांव में तनाव बढ़ता जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

विधानसभा चुनाव के समय में इस तरह की घटना को गंभीर माना जा रहा है। जानकार इसे चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के अध्‍यक्ष जगनमोहन पर भी किसी ने चाकू से हमला कर किया था।

बता दें कि तेलंगाना में एक चरण में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। जबकी वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी। तेलंगाना के साथ-साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव हो रहे हैं। 7 दिसंबर को तेलंगाना के साथ राजस्थान में चुनाव होने जा रहे हैं।

Categories: Crime

Related Articles