मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने भी माना, “बीजेपी एक ‘खतरनाक’ पार्टी है”

मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने भी माना, “बीजेपी एक ‘खतरनाक’ पार्टी है”

तमिल सुपरस्टार और मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने असमंजस की स्थिति को समाप्त करते हुए पिछले साल दिसंबर में आधिकारिक तौर पर राजनीति में आने का ऐलान किया था। रजनीकांत अपनी राजनीति किस दिशा में ले जाएंगे, ये तो अभी पूरी तरह साफ नहीं है, लेकिन पिछले काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भगवा चोला ओढ़ सकते हैं। गाहे-बगाहे कई बार उन्होंने मोदी सरकार के कामों की तरीफ की है।

लेकिन सोमवार (12 नवंबर) को पत्रकारों से बातचीत में अभिनेता ने ऐसा बयान जो बीजेपी के लिए परेशानियों का कारण बन सकती है। दरअसल, सुपरस्टार ने विपक्ष के इस बात पर सहमति जताई है कि ‘बीजेपी एक खतरनाक पार्टी’ है। रजनीकांत से जब पूछा गया कि क्या बीजेपी इतनी खतरनाक पार्टी है कि उसके खिलाफ पूरे देश में महागठबंधन बन रहा है। बीजेपी को खतरा बताया जा रहा है। इस पर रजनीकांत ने सहमति जताते हुए कहा कि अगर उन पार्टियों को ऐसा लगता है तो निश्चित रूप से उनके लिए ऐसा होगा।

 

 

आपको बता दें कि पिछले साल पीएम नरेंद्र मोदी से रजनीकांत की मुलाकात ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। उन्होंने कभी भी मोदी के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। लेकिन सुपरस्टार हमेशा बीजेपी को खुले तौर पर जाने-पहचाने जाने के साथ अपने राजनीतिक संबंध बनाने से कतराते रहे हैं। इस बीच बीजेपी को ‘खतरनाक पार्टी’ वाले ताजा बयान से यह साफ हो गया है कि अभिनेता अलग रास्ते पर चलेंगे।

रजनीकांत के चाहने वालों को उम्मीद है कि वह 12 दिसंबर को उनके जन्मदिन पर अपनी पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। इसी मौके पर वह पार्टी का नाम और चिन्ह की भी घोषणा कर सकते हैं। हालांकि इस दौरान बातचीत में रजनीकांत ने इन सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया। आपको बता दें कि रजनीकांत के अलावा तमिलनाडु की राजनीति में कमल हासन एंट्री कर चुके हैं। वहीं, रजनीकांत भी घोषणा कर चुके हैं कि वह अपनी एक राजनीतिक पार्टी बनाएंगे जो तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी।

Categories: India

Related Articles