VIDEO: बनारस के लोग भी पीएम मोदी से परेशान, अभिनेता प्रकाश राज ने वीडियो शेयर कर सका तंज

VIDEO: बनारस के लोग भी पीएम मोदी से परेशान, अभिनेता प्रकाश राज ने वीडियो शेयर कर सका तंज

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

दरअसल, अभिनेता प्रकाश राज ने एक समाचार चैनल का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एबीपी न्यूज चैनल का रिपोर्टर बनारस में मोदी सरकार के कामकाज को लेकर आम जनता से उनकी राय ले रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि न्यूज चैनल के संवाददाता जब लोगों से पूछते हैं कि वो सभी इस सरकार के चार साल के कार्यकाल को किस तरह से लेते हैं?

पत्रकार के इस सवाल पर लोगों ने कहा कि पिछले 4 सालों में इस सरकार ने वहां कुछ खास काम नहीं किए हैं। कई लोग कह रहे हैं कि इन चार सालों में बनारस के साथ सिर्फ छलावा हुआ है। विकास के नाम पर यहां सिर्फ रंग-रोगन किया गया है। गंगा सफाई, पीने का पानी, सड़के, साफ-सफाई इत्यादि समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं। इस वीडियो के अंत में लिखा हुआ है ‘वाराणसी के लोग भी मोदी से परेशान।’

इसी वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, प्यारे सुप्रीम लीडर मैं अकेला नहीं हूं जो यह सवाल पूछ रहा हूं। आप इन लोगों को जवाब देंगे या फिर ऐसे ही चुपचाप देखते रहेंगे।’ बता दें कि अपने इस ट्वीट के आखिर में उन्होंने हैशटैग कर अंग्रेजी में जस्ट आस्किंग (#justasking) भी लिखा है।

बता दें कि प्रकाश राज अक्सर पीएम मोदी और बीजेपी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं। उनकी गिनती बीजेपी सरकार के आलोचकों में होती है। बता दें कि इससे पहले अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के दो पुराने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि आप ही बताइए कि इसमें से आपका असली चेहरा कौन सा है।

अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा था कि Dear, सुप्रीम लीडर.. जिस राज्य में आपकी सरकार नहीं होती है, जब वहां पर कोई मानवीय त्रासदी होती है तो आप नफरत फैलाते हैं। लेकिन जब वैसा ही कुछ आपके विधानसभा क्षेत्र (वाराणसी) में होता है, तब आप मेलोड्रामा (नाटक) करते हैं। देश के नागरिक होने के नाते हम ये जानना चाहते हैं, आपका असली चेहरा कौन सा है? या फिर आपके पास कोई तीसरा रूप भी है।

Categories: India

Related Articles