योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर बोले- शहरों का नाम बदलने की जगह शिक्षा, स्वास्थ, रोजगार पर पैसे खर्च होते तो देश का नक्शा कुछ और होता

योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर बोले- शहरों का नाम बदलने की जगह शिक्षा, स्वास्थ, रोजगार पर पैसे खर्च होते तो देश का नक्शा कुछ और होता

अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है।

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शहरों के नाम में बदलाव को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नाम बदलने को लेकर खर्च की जा रही धनराशि जन कल्याण से जुड़ी योजनाओं पर खर्च की जाती, तो देश के हालात में बदलाव आता।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट के जरिये योगी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत देश गंगा जमुना तहजीब पर बना है। नाम, बदलने से अच्छा होता कि, जितना खर्च नाम बदलने मे हो रहा है, उतना खर्च करके शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, गरीबों के कल्याण मे तेजी लाई जाती तो भारत देश का नक्शा कुछ और होता।”

राजभर ने ट्वीट के अंत में लिखा, ”दिवाली में अली बसे, राम बसे रमजान, ऐसा होना चाहिए अपना हिन्दुस्तान”। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर वह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी की आलोचना कर चुके हैं।

Courtesy: .jantakareporter

Categories: Politics

Related Articles