दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों ने न्यूड होकर की अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों ने न्यूड होकर की अश्लील हरकतें, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी

देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद में यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज पर कुछ किन्नरों ने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें की। किन्नरों की इस अश्लील हरकत का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अफसर ने बुधवार को कहा, सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। इससे पहले कुछ आरोप लगाया गया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि तीन से चार किन्नर कपड़े उतारकर एक-दूसरे से लिपटते और गालियां देकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण सिग्नेचर ब्रिज पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा।

बताया जा रहा है कि सिग्नेचर ब्रिज पर अश्लील हरकत करने वाले यह किन्नर देर रात स्कूटी पर धूम कर सड़को पर उत्पात मचाता है और तमाशा देखने वालों की इनको बिलकुल परवाह नहीं होती। बता दें कि यह पुल पहले ही सेल्फी क्रेज के लिए जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है।

Courtesy: .jantakareporter.

Categories: India

Related Articles