CM केजरीवाल पर फेंका गया मिर्ची पाउडर, AAP बोली- सिग्नेचर ब्रिज का बदला ले रही भाजपा

CM केजरीवाल पर फेंका गया मिर्ची पाउडर, AAP बोली- सिग्नेचर ब्रिज का बदला ले रही भाजपा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में मिर्ची पाउडर फेकी गई। हमले में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया है। सीएम लंच के लिए अपने चेंबर से निकल कर घर जा रहे थे।

इसी दौरान हमलावर बात करने के बहाने करीब आया। हमलावर अनिल कुमार को हिरासत ले लिया गया है। इस मामले पर आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए हमले का ज़िम्मेदार मोदी सरकार को ठहराया है।

आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते सौरभ भाद्वाज और राघव चड्डा ने इस हमले के पीछे सिग्नेचर ब्रिज विवाद से जोड़ दिया है।

आप प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय जो कि एक High Security Zone है, उनके कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी ने मिर्ची पाउडर से हमला किया है।

उन्होंने कहा कि ये हमला कोई पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी इस दशहरे पर भी अरविंद केजरीवाल के घर मे अंदर तक एक आदमी पहुंच गया और वहां हमले की कोशिश हुई थी।

सौरभ भाद्वाज ने कहा बात साफ है, कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को पचा नहीं पा रही है और हमें ऐसे दबाने-डराने की कोशिश की जा रही है।

आप प्रवक्ता ने कहा कि इस हमले के तार सीधे तौर पर BJP से जुड़े हैं और अपराधियों को पूरा संरक्षण दे रही है मोदी सरकार। हमलावर की पहचान नाराय़णा निवासी अनिल शर्मा के रूप में हुई है। सुरक्षाकर्मियों ने अनिल को पकड़ लिया है।

इस हमले से बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंख में मिर्च पाउडर गई और उन्हें कुछ देर दिखने में परेशानी भी हुई।

Courtesy: boltahindustan

Categories: India

Related Articles