केजरीवाल पर हमला करने वाला निकला BJP का करीबी! AAP बोली- पुलिस भी भाजपा की है और गुंडे भी

केजरीवाल पर हमला करने वाला निकला BJP का करीबी! AAP बोली- पुलिस भी भाजपा की है और गुंडे भी

आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तरी-पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र प्रभारी दिलीप पांडेय ने दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले के लिए बीजेपी और दिल्ली पुलिस को ज़िम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने आरोपी को बीजेपी का करीबी बताते हुए इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा दिए गए बयान की निंदा की है।

आप सांसद ने ट्वीट कर लिखा, “ये बंदा भाजपा के पूर्व विधायक और NDMC के वाईस चेयरमैन तंवर जी का पड़ोसी हैं। और पुलिस भी भाजपा की है। ये पिछले कुछ हफ्तों में पाँचवी घटना है।

भाजपा को अभी भी शर्म नहीं। भाजपा की पुलिस जाँच करने की बजाय मीडिया में स्टोरीज प्लांट कर रही है, इनसे क्या उम्मीद करें CM की सुरक्षा की”?

दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर जो बयान दिया है उससे यही साबित होता है कि केजरीवाल पर हमला तो हुआ ही नहीं बल्कि ग़लतफ़हमी की वजह से इसे हमला समझ लिया गया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने केजरीवाल पर मिर्च पाउडर नहीं फेंका, बस इत्तेफाक से उसकी जेब से मिर्च पाउडर का पाउच गिर गया था।

पुलिस भले ही ख़ुद के दामन को बचाने के लिए मीडिया में इस तरह के बयान दे रही हो, लेकिन इस घटना का वीडियो हमले की पूरी कहानी को साफ़ तौर पर बयान करता है। कैमरे में कैद हुई तस्वीरों ने इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा रची गई कहानी की पोल खोल दी है।

बता दें कि यह हमला तब हुआ जब केजरीवाल तीसरी मंजिल पर अपने चेंबर से भोजन करने के लिए निकले थे। चेंबर के बाहर ही आरोपी युवक खड़ा था। वह माचिस की डिबिया में चिली पाउडर लेकर आया था।

आरोपी केजरीवाल के करीब गया और उनपर चिली पाउडर फेंक दिया। इस हमले में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

पुलिस ने चिली पाउडर फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे इंद्रप्रस्थ पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। आरोपी का नाम अनिल कुमार शर्मा है और वह नारायणा का रहने वाला है। पुलिस को दिए बयान में आरोपी को ख़ुद को सच्चा देशभक्त बताया है।

Courtesy: boltahindustan.

Categories: India

Related Articles