बीजेपी नेता के घर म‍िले नकली नोट और मशीन, सोशल मीडिया पर लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा

बीजेपी नेता के घर म‍िले नकली नोट और मशीन, सोशल मीडिया पर लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा

केरल पुलिस गुरुवार 22 जून को बीजेपी के एक स्थानीय नेता के घर से 1 लाख 35 हजार की नकली करेंसी के साथ ही नोट छापने वाली मशीन भी बरामद की है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि राकेश जो कि बीजेपी का नेता है और उसका भाई राजेश, ये दोनों लोगों को सूद पर कर्ज देने का काम करते थे। पुलिस को इनके पास से 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये की फर्जी करेंसी भी मिली। इस खबर के मीडिया में आने बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। यूजर्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- मोदी जी कहते थए नकली नोट पाकिस्तान में आतंकवादी छापते हैं, ये तो हिंदुस्तान में बीजेपी वाले ही छाप रहे हैं।

 

कुछ यूजर्स ने लिखा जिस बीजेपी नेता के घर से नकली नोट छापने की मशीन पकड़ी गई है यही नेता नोटबंदी के वक्त लोगों को देश के लिए लाइन में लगने को कह रहा होगा। एक यूजर ने लिखा- आतंकियों को फंडिंग, आईएसआई, सबकुछ भाजपा में..वाह राष्ट्रवादी।

केरल की पुलिस ने छापा मार कर एक बीजेपी नेता के घर से नकली नोटों का जखीरा और नकली नोट छापने वाली प्रिटिंग मशीन जब्त की।नोटबंदी में यही नेता, लोगों को 'देश के लिए' लाइन में लगने को कह रहा होगा।#युवराज़

Posted by The Sarcastic थप्पड़ on Friday, 23 June 2017

 

 

दी जी तो कहते थे कि नकली नोट पाकिस्तान में आतंकवादी छापते है।ये तो हिंदुस्तान में बीजेपी वाले ही छाप रहें है।और पूरे…

Posted by Ajay Baj on Friday, 23 June 2017

एक अन्य यूज़र ने लिखा- भाजपा नेता के घर नकली नोट और नोट छापने की मशीन बरामद, चलो कोई तो है जिसने मोदी की मन की बात सुनकर मेक इन इंडिया का सपना साकार किया। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ये जो केरल में बीजेपी नेता के यहां नकली नोट छापने की मशीन मिली हैं वो तो मादी का सपना है, मोदी के मेक इन इंडिया से इंस्पायर्ड। सोशळ मीडिया पर ऐसे ही तमाम रिएक्शन्स आए जिसमें यूजर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी दोनों की जमकर खिंचाई की।

 

 

 

 

Courtesy: jansatta

Categories: India

Related Articles